ज्येष्ठ अमावस्या: सप्ताह के आरंभ में इन राशियों को मिलेगी सुख-शांति

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 30 May, 2022 08:22 AM

rashifal in hindi

मेष: टीचिंग, कोचिंग, स्टेशनरी, प्रिंटिंग, पब्लिशिंग, कंसल्टैंसी, फोटो वीडियोग्राफी का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: टीचिंग, कोचिंग, स्टेशनरी, प्रिंटिंग, पब्लिशिंग, कंसल्टैंसी, फोटो वीडियोग्राफी का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा।

वृष: व्यापार  तथा  कामकाज  की  दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, बड़े लोग आपके प्रति साफ्ट बने रहेंगे, तबीयत में स्वच्छंदता बनी रहेगी।

मिथुन: खर्चों पर कंट्रोल रखें, उधारी के चक्र में भी न फंसने से बचना चाहिए, लिखत-पढ़त का भी कोई काम बेध्यानी से न करें, नुक्सान का भय।

कर्क: सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, यत्न करने पर कारोबारी प्लानिंग में कोई पेचीदगी हटेगी वैसे भी हर फ्रंट पर बेहतरी होगी, कामयाबी मिलेगी।

सिंह: राजकीय कामों में कामयाबी  मिलेगी, अफसर मेहरबान, साफ्ट, कंसिडरेट रहेंगे, मगर स्वास्थ्य के प्रति आपको अटैंटिव रहने की जरूरत होगी।

कन्या:  धार्मिक कामों को अटैंड  करने, धार्मिक लिटरेचर पढ़ने, कथा वार्ता, भजन-कीर्तन सुनने में जी लगेगा, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी।

तुला: सितारा सेहत के लिए ढीला, इसलिए खान-पान के मामले में लापरवाही न करनी सही रहेगी, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करना चाहिए।

वृश्चिक: व्यापारिक तथा कामकाजी दशा अच्छी आमतौर पर सफलता साथ देगी, फैमिली फ्रंट पर मधुरता, तालमेल सद्भाव बना रहेगा।

धनु: चूंकि किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का खतरा बढ़ सकता है, इसलिए हर तरह के टकराव को टालना या टकराव से बचना फ्रूटफूल रहेगा।

मकर: आम सितारा मजबूत जो आपको हर फ्रंट पर हावी-प्रभावी, विजयी रखेगा, शुभ कामों में ध्यान, स्कीमें-प्रोग्राम भी सिरे चढ़ेंगे।

कुम्भ: कोर्ट-कचहरी के कामों में आपकी पैठ, धाक, छाप बनी रहेगी, शत्रु आपके समक्ष ठहर न सकेंगे, मगर स्वभाव में क्रोध का असर बना रहेगा।

मीन: किसी बड़े व्यक्ति की मदद या सहयोग लेने के लिए यदि आप उसे अपरोच करेंगे तो वह आपकी बात ध्यान तथा धीरज के साथ सुनेगा।

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!