शनिवार को करें इस भगवान से जुड़े SPECIAL उपाय, दिनों में हो जाएंगे अमीर

Edited By Jyoti,Updated: 27 Apr, 2019 10:14 AM

saturday special jyotish upay in hindi

ज्योतिष शास्त्र में शनिवार के दिन के लिए काफ़ी उपाय आदि बताए गए हैं, जिसे अपनाने से कोई इंसान रंक से राजा बन सकता है। जी हां, आप शायद यकीन न करें लेकिन ऐसा है, ज्योतिष शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसमें ऐसे सटीक टोटके व उपाय दिए गए हैं

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र में शनिवार के दिन के लिए काफ़ी उपाय आदि बताए गए हैं, जिसे अपनाने से कोई इंसान रंक से राजा बन सकता है। जी हां, आप शायद यकीन न करें लेकिन ऐसा है, ज्योतिष शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसमें ऐसे सटीक टोटके व उपाय दिए गए हैं, जो आपके जीवन को पूरी तरह से बदल सकते हैं। तो चलिए आपकी इंतज़ार को और न बढ़ाते हुए आपको बताते हैं शनिवार को किए जाने वाले कुछ ऐसे खाम कामों के बारे में, जो आपके लिए अधिक फायेदमंद साबित हो सकते हैं।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को शनि देव और हनुमान जी की पूजा का दिन माना जाता है। कहते हैं अगर कोई अपने जीवन में लग्जरी लाइफ का आनंद लेना चाहते हैं तो शनिवार के दिन सूर्यास्त के तुरंत बाद उसे निम्न उपायों को एक बार ज़रूर आजमा कर देखना चाहिए।
PunjabKesari, Lord Hanuman Ji, Bajranbali, हनुमान जी, बजरंगबली
शनिवार के दिन सूर्यास्त के बाद काले घोड़े की नाल या फिर बहुत पुरानी काले रंग की नाव की कील से बनी लोहे की अंगूठी पर हनुमान जी के चरणों का सिंदूर लगाकर और हनुमान चालीसा का पाठ करके उसे अपने सीधे हाथ की मध्यमा (बीच की) उंगली में पहन लें।

शनिदेव ने बजरंगबली से क्यों मांगी माफ़ी ? (VIDEO)

इस दिन सूर्यास्त के करीबन आधे घंटे बाद काले तिल, काला कपड़ा, कंबल, लोहे के बर्तन, काले उड़द की दाल आदि ये सभी चीज़ें ऐसे व्यक्ति को दान करें, जो केवल भिक्षा मांगकर ही गुज़ारा करता हो। इसके बाद घर में बनी हुई ताज़ी रोटी में सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते खिलाएं। मान्यता है कि ऐसा करने से तेज़ी से धन लाभ होने लगता है।

शनि मंदिर में जाकर हाथों से थोड़े से काले तिल, आटा, शक्कर को शनि देव के चरणों में अर्पित करें और धन प्राप्ति की प्रार्थना करें।
PunjabKesari, शनि देव, शनि, Shani Dev, Shani

Sunglasses के इस अनोखे उपाय से करें शनिदेव को खुश (VIDEO)

अगर शनि मंदिर में पीपल का पेड़ हो तो वहां सरसों के तेल का एक दीपक जलाकर शनि देव के बीज मंत्र का 108 बार जाप करें।

शनि मंत्र-
ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनये नमः
माना जाता है ऐसा करने से देवी लक्ष्मी घर में स्थाई निवास करने लगती हैं।
PunjabKesari, Shani Mantra, शनि मंत्र, शनि देव, शनि, Shani Dev, Shani

शनिवार का ये टोटका शनि की बुरी नज़र से बचाएगा ! (VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!