SAWAN 2019: किसी भी नदी में डाल दें ये चीज़, दौड़े चले आएंगे भोलेनाथ

Edited By Jyoti Chahar,Updated: 12 Jul, 2019 12:01 PM

sawan special upay

इस महीने की यानि 17 जुलाई से भोलेनाथ का प्रिय सावन का महीना शुरु हो रहा है। इस पूरे माह में विशेषतौर से शिव शंभू की पूजा होती है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
इस महीने की यानि 17 जुलाई से भोलेनाथ का प्रिय सावन का महीना शुरु हो रहा है। इस पूरे माह में विशेषतौर से शिव शंभू की पूजा होती है। मान्यता के अनुसार जो भी भक्त इस दौरान भगवान शंकर को अपनी पूजा से प्रसन्न कर लेता है। महादेव उसकी जीवन की सभी मुसीबतों को अपने ऊपर ले लेकर उसके जीवन को सरल कर देते हैं। मगर इसके विपरीत अगर इस महीने में जातक से जाने-अनजाने कुछ ऐसा हो जाए जिसे इस माह में करने की मनाही होती है तो वो ऐसे जातक शिव जी की कृपा से वंचित रह जाते हैं।
PunjabKesari, awan, Sawan 2019, Savan, Savan 2019, सावन, सावन 2019, Lord Shiva, भगवान शिव जी, भोलेनाथ
मगर आपको बता दें ज्योतिष शास्त्र में इसके लिए भी उपाय वर्णित हैं कि अगर किसी व्यक्ति से ऐसी भूल हो जाए तो एक उपाय करने से उसकी हर तरह की मनोकामना पूरी हो सकती है।तो चलिए आपकी उत्सुकता को खत्म करते हुए जानें ये खास उपाय जिससे आपको भगवान शिव के पास नहीं जाना पड़ेगा बल्कि भगवान भोलेनाथ खुद आपके पास दौड़े-दौड़े आएंगे।
PunjabKesari, awan, Sawan 2019, Savan, Savan 2019, सावन, सावन 2019, Lord Shiva, भगवान शिव जी, भोलेनाथ
यह उपाय है मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाना। सावन में किसी भी नदी में आटे की गोलियां बनाकर डाल देने से घर और जीवन को सभी समस्याओं से निदान होता है। इसके साथ ही घर में पैसों की बरकत बनी रहती है। तो वहीं शास्त्रों में मछलियों को आटे से बनी गोलियां खिलाना पुन्य का काम माना गया है।
PunjabKesari, मछलियां, मछली, Fish
अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको अनजान में हुए पापों से मुक्ति मिल जाती है। बस इस बात का ध्यान रखिए जब आप मछलियों को आटा खिला रहे हो तब शिव जी सिर्फ़ का ध्यान करना ना भूले और साथ ही ॐ नमः शिवाय का जाप भी करते रहें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!