Saturday Ke Upay: आज समोसे का करें दान, शनि बना देंगे धनवान

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Feb, 2021 05:55 AM

shani shanti ke upay

व्यक्ति अपने जीवनकाल में कितना सुखी और धनवान होगा, ये ग्रहों की शुभता और अशुभता ही निधार्रित करती है। रोजमर्रा के जीवन में किए गए कर्म ही गुडलक और बैड लेकर आते हैं। कई बार आर्थिक स्थिति

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Remedial Measures for Saturn: व्यक्ति अपने जीवनकाल में कितना सुखी और धनवान होगा, ये ग्रहों की शुभता और अशुभता ही निधार्रित करती है। रोजमर्रा के जीवन में किए गए कर्म ही गुडलक और बैड लेकर आते हैं। कई बार आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर हो जाती है की व्यक्ति सोचने पर मजबूर हो जाता है की ऐसे क्या बुरे कर्म किए हैं, जो ऐसी दुर्दशा हो रही है।

PunjabKesari samosa
Effective Astrology Remedies For Success Of Work: शनि एकमात्र ऐसे ग्रह हैं, जो हर जीव को उसके कर्मों के अनुसार ही फल देते हैं। राहु और केतु शनि महाराज के ही एजेंट हैं। इनके इशारों पर ही ये अच्छे-बुरे प्रभाव देते हैं। शनि कर्ज, निर्धनता, दुख और बीमारी का कारक ग्रह है। अगर शनि की स्थित अच्छी नहीं है तो ये सब समस्याएं आपके जीवन में आएंगी ही आएंगी।

PunjabKesari samosa
Shani Dev Best Upay To Please: आज शनिवार के दिन कुछ खास उपाय करने से न केवल शनि बल्कि राहु और केतु भी आप पर अपनी कृपा बरसाएंगे-

Astrology Remedies upay for financial problems: धन संबंधित समस्याएं दूर करने के लिए सरसों के तेल में बने हुए समोसे मजदूरों को खिलाएं।

Remedies for Increasing Business: व्यापार में चल रही प्रॉब्लम्स से छुटकारा पाने के लिए समोसे हरी चटनी के साथ गरीबों को खिलाएं।

PunjabKesari samosa
Shani Graha Shanti: अगर किसी लंबी बीमारी से आप जूझ रहे हैं तो समोसे में साबुत हरी धनिया डालकर उन्हें कुष्ठ रोगियों को खिलाएं। इससे आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

Remedies to Saturn: कर्ज के बोझ से निजात पाने के लिए समोसे को इमली की चटनी के साथ विधवाओं को खिलाएं।

Remedies for Love and Relationship: लव रिलेशन से संबंधित किसी भी तरह की समस्या से छुटकारा चाहते हैं तो ड्राइ फ्रूट से बने हुए समोसे दान करें।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com

PunjabKesari samosa

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!