शिव जी को बहुत प्रिय हैं 3 राशि के लोग, बसते हैं उनकी तीसरी आंख में

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 May, 2020 07:40 AM

shiv ji loves 3 zodiac signs

भगवान शिवशंकर का एक नाम भोलेनाथ भी है। इसी नाम के अनुसार भगवान भोलेनाथ अपने सभी भक्तों पर खूब कृपा बरसाते हैं। भक्तों में भगवान शिव के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रहती है। इतना ही नहीं शिवभक्त हर उस तरीके के बारे में जानना चाहते हैं,


भगवान शिवशंकर का एक नाम भोलेनाथ भी है। इसी नाम के अनुसार भगवान भोलेनाथ अपने सभी भक्तों पर खूब कृपा बरसाते हैं। भक्तों में भगवान शिव के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रहती है। इतना ही नहीं शिवभक्त हर उस तरीके के बारे में जानना चाहते हैं, जिससे वह भगवान शिव को प्रसन्न कर सकें। यह भी सच है कि शिव जी अपने भक्तों से बेहद जल्द प्रसन्न हो जाते हैं या फिर सीधे शब्दों में कहें तो शिव जी अपने भक्तों की सच्ची आस्था और भावना ही देखते हैं, जो भी भक्त सच्चे मन से शिव जी की आराधना करता है उसका भला जरूर होता है।
 
PunjabKesari Shiv ji loves 3 zodiac signs
लेकिन ज्योतिषाचार्यों की ऐसी भी राय है कि 12 राशियों में से कुछ चुनिंदा राशियां ऐसी भी हैं, जो भगवान शिव को अति प्रिय हैं। आज हम आपको ऐसी तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भगवान शिव की तीसरी आंख में बसी होती हैं। यानि कि भगवान शिव इन राशि वाले जातकों पर अपनी असीम कृपा बरसाते हैं।
 
PunjabKesari Shiv ji loves 3 zodiac signs
मेष
इनमें सबसे पहला नाम आता है मेष राशि वाले जातकों का, जिन्हें भगवान शिव की सबसे प्रिय राशि माना गया है। इन राशि वाले जातकों पर शिव जी की खास कृपा दृष्टि बनी रहती है। यही कारण है कि भगवान शिव की कृपा से इनको व्यापार में भी खूब लाभ होता है। इसके अलावा जो जातक नौकरी की तलाश करते हैं उनको आसानी से नौकरी भी मिल जाती है।

मकर
अब बात करते हैं दूसरे नम्बर वाले राशि मकर की। इनके ऊपर भी भगवान शिव जी की असीम कृपा बनी रहती है। बता दें कि आपके परिवार में चल रही मुसीबतें अब समाप्त हो जाएंगी। यानी कि अब आपके परिवार में खुशियों का माहौल होगा। इसके साथ ही आपको धन लाभ होने के भी पूरे आसार हैं। बहरहाल आने वाला समय आपके लिए काफी भाग्यशाली साबित होगा।

कुंभ
अब बारी आती है कुंभ राशि की जहां एक तरफ इन जातकों को उनके दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ आपको अचानक धन की प्राप्ति भी होगी यानी अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो शिव जी की कृपा से आपको पैसा और परिवार दोनों का सुख मिलेगा। इसके साथ ही आपके घर का वातावरण भी खुशनुमा रहेगा। शिव जी की कृपा से आपको कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है।
 
PunjabKesari Shiv ji loves 3 zodiac signs

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!