Sunday Upay: आज करें ये काम, सप्ताह के आरंभ में पूरे होंगे सभी सरकारी काम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Dec, 2021 12:05 PM

sunday upay for good life

मान-सम्मान में वृद्धी और सरकारी कामों में सफलता के लिए सूर्य देव की शुभता होना बहुत जरुरी है। अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, पदोन्नती की आशा कर रहे हैं लेकिन हो नहीं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sunday upay for good life: मान-सम्मान में वृद्धी और सरकारी कामों में सफलता के लिए सूर्य देव की शुभता होना बहुत जरुरी है। अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, पदोन्नती की आशा कर रहे हैं लेकिन हो नहीं पा रही है ? उच्च अधिकारी से लाभ प्राप्त करना चाहते हैं ? यश में वृद्धि चाहते हैं या पिता से कोई लाभ लेना चाहते हैं ? तो इन सभी समस्याओं का समाधान रविवार के दिन किए गए कुछ उपाय हैं, जो आपको भगवान सूर्य नारायण का कृपा पात्र बना सकते हैं।

PunjabKesari Sunday upay for good life
Raviwar Ke Upay: सूर्य हमारे जीवन में तेज का कारक हैं, सत्ता पक्ष या सरकार का सीधा संबंध सूर्य से है। जिसकी कुंडली में जितना अच्छा सूर्य होगा वे अपने जीवनकाल में उतना ही प्रकाशमान होगा। तो आईए अब जानते हैं सरकारी कामों में सफलता प्राप्त करने के उपाय-

PunjabKesari Sunday upay for good life
 Surya Dev Blessings Tips: आज के बदलते लाइफस्टाइल में देर से जागना आम बात है लेकिन हिंदू शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपकी दिनचर्या हमेशा सूर्योदय से पहले होनी चाहिए। सूर्यदेव को जल देकर दिन की शुरुआत करने से आपके अंदर सूर्य की शुभता का सकारात्मक संचार बढ़ेगा। सूर्य संबंधित जितने भी अशुभ प्रभाव हैं, वे निस्तेज हो जाएंगे।

What are the benefits of chanting Gayatri Mantra: रोजाना कम से कम एक माला गायत्री मंत्र का जाप करने से अदित्य नारायण भगवान प्रसन्न होते हैं।

Ravivar Ke Aasan Upay: भगवान सूर्य के इष्ट विष्णु जी हैं इसलिए उनकी भक्ति से भी सरकारी कामों में सफलता मिलती है।

PunjabKesari Sunday upay for good life
Ekadashi Vrat: जो लोग विष्णु भक्ति के साथ-साथ एकादशी का व्रत करते हैं । उनको भगवान सूर्य की अनुकंपा शीध्र प्राप्त होती है।

Surya dev ke upay: अपने घर की पूर्व दिशा को साफ रखें। वहां स्टोर रुम, कूड़े का डंप नहीं होना चाहिए। इस दिशा में कोई इलेक्ट्रानिक उपकरण भी न रखें।  

ध्यान रखें- ये बात अवश्य जान लें की सूर्य देव को सत्यवान और परिश्रमी लोग बहुत पसंद हैं तो अपने आचरण में सत्यवादिता और सदाचार बनाकर रखें।

PunjabKesari Sunday upay for good life

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!