13 मई को सूर्य देव भरेंगे बेरोज़गारों की झोली

Edited By Jyoti,Updated: 12 May, 2018 12:51 PM

surya dev will give jobs on 13th upay

अपने जीवन में एक अच्छा मुकाम पाने के लिए हर शख्स पढ़ाई के बाद एक अच्छी जाॅब की तलाश में होता है, जिससे वे अपने सारे सपने पूरे करके अपनी लाईफ़ में कुछ हासिल कर सके।

अपने जीवन में एक अच्छा मुकाम पाने के लिए हर शख्स पढ़ाई के बाद एक अच्छी जाॅब की तलाश में होता है, जिससे वे अपने सारे सपने पूरे करके अपनी लाईफ़ में कुछ हासिल कर सके। लेकिन कई बार व्यक्ति सर्वगुण संपंन होने के बाद भी जिंदगी में कामयाब नहीं हो पाता और बेरोज़गारी का सामना करता है। तो यदि आप भी उन लोगों में से हैं जो बड़ी-बड़ी डिग्री हासिल करने के बाद भी बेरोज़गार घर बैठे हैं, तो आपकी ये चिंता खत्म हो सकती है। क्योंकि यहां हम आपको कुछ एेसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिनसे बड़ी सरलता से आप अपनी मनचाही नौकरी पा सकते हैं।  

उपाय
शास्त्रों में रविवार के दिन भगवान सूर्य देव के पूजा-अर्चना का विशेष महत्व बताया गया है, इसलिए सूर्य ग्रह के प्रभाव को सकारात्मक बनाने के लिए इनकी अराधना की जाती है। इस दिन तेल और नमक का परहेज करते हुए सूर्य भगवान का ध्यान करना चाहिए। नियमित प्रात: उठकर सूर्य नमस्कार करने से सूर्य की विपरीत दशा से आपको राहत मिल सकती है। सूर्य पूजन भोर फटते ही करना उत्तम फल प्रदान करता है। सूर्यास्त के बाद सूर्य पूजन करने से शनि का प्रकोप सहना पड़ता है। रविवार को सुबह सूर्य की पहली किरण को नमस्कार करें। तांबे के लौटे में स्वच्छ जल भर कर उसमें साबुत लाल मिर्ची के दाने निम्न मंत्र के साथ साक्षात भगवान सूर्य नारायण को अर्पित करें।

ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ 

ऐसा करने से आपको मिलेगी नौकरी में प्रमोशन अथवा व्यापार में तरक्की। इस उपाय और मंत्र जाप से आपका मनचाही जगह तबादला भी हो सकता है।


शनिवार और मंगलवार की शाम राम भक्त हनुमान जी के मंदिर में जाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें। 


सोमवार का व्रत रखें। भगवान शिव को पंचामृत अर्पित करें।


घर से कुछ मीठा खाकर इंटरव्यू के लिए निकलें।


इंटरव्यू देने जाने से पहले जेब में गुड़ का एक टुकड़ा रखें। सफ़ेद रंग की गाय को वह गुड़ खिला दें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!