Tarot Card Rashifal (30th November 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 Nov, 2021 09:30 AM

tarot card rashifal

मेष: आज का दिन खास कार्यों के लिए शुभ रहेगा। परेशानियों से निपटने के लिए नए सिरे से शुरुआत करेंगे। कार्यों में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज का दिन खास कार्यों के लिए शुभ रहेगा। परेशानियों से निपटने के लिए नए सिरे से शुरुआत करेंगे। कार्यों में परिवारवालों का पूरा सहयोग मिलेगा। दोस्तों के साथ कुछ टाइम स्पेंड करने से आपकी परेशानियों का हल निकलेगा।

वृष: आज नया वाहन खरीदने का प्लान बनायेंगे। किसी सरकारी मामले में अपने से बड़ों की सलाह जरूर ले लें।  जो लोग नौकरी करते हैं, वो जॉब चेंज के बारे में विचार करेंगे। व्यापार में सक्रियता बढ़ेगी।

मिथुन: आज का दिन यात्रा में बीतेगा। ऑफिस के किसी जरूरी काम से शहर से बाहर जाना पड़ेगा। साथ में कोई सहयोगी भी जा सकता है। अचानक मार्केट में किसी रिश्तेदार से मुलाकात होगी। पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क: डॉक्टर्स के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी कॉम्पटीटिव एग्जाम का फॉर्म भरने का मन बनायेंगे। लवमेट एक-दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। धन की आवक शुरू होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंह: आज रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक कार्यों के लिए लोगों से मुलाकात करेंगे। ऑफिस में प्रतियोगिता जैसी स्थिति बन सकती है। अपनी बातों से सबको प्रभावित करने में सफल होंगे। कुछ नए लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे।

कन्या: जो लोग साहित्य से जुड़े हैं, उनकी रचना की किसी बड़े व्यक्ति के द्वारा तारीफ की जायेगी। कोई रिश्तेदार आज आर्थिक सहयोग मांगेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। जीवन में रोमांच बना रहेगा।

तुला: दिन व्यापारिक लिहाज से अच्छा रहने वाला है। जो लोग बिजनेस करते हैं, उन्हें धनलाभ के कई मौके मिलेंगे। लेकिन कोई व्यक्ति आपके काम में अड़चन डालने की कोशिश करेगा। किसी से भी पैसों के लेन-देन के लिये खुद ही बात करनी चाहिए।

वृश्चिक: पारिवारिक रिश्ते और मजबूत होंगे। बच्चे घर के कार्यों में सहयोग करेंगे। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। आप अपने करियर को बेहतर बनाने की योजना बनायेंगे। मित्रता में अंधा विश्वास न करें।

धनु: आज दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। करियर के मामले में कुछ खास बदलाव करेंगे, ये बदलाव आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। बच्चों की पढ़ाई को लेकर थोड़े चिंतित होंगे। दोस्तों के साथ कुछ खाने का प्लान बनायेंगे। अगर आप राजनीति से जुड़े हैं तो लोगों से तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है।

मकर: आज खान-पान को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही करने से बचना चाहिए। घर के बड़ों की राय मानना हित में होगा। विवाह या किसी समारोह का निमंत्रण आने की सम्भावना प्रेम प्रसंग और भी प्रगाढ़ होंगे।

कुंभ: आज किस्मत खूब मेहरबान रहेगी। तय समय में ही सारे कार्य पूरे हो जायेंगे। जो भी करना चाहेंगे, उसमें लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करने की योजना बनायेंगे। सारा समय ऊर्जा से भरपूर रहेंगे।

मीन: आपकी ईमानदारी से बॉस प्रभावित होंगे, साथ ही कुछ और जिम्मेदारियां सौपेंगे। जीवनसाथी से ढेर सारा प्यार मिलेगा, रिश्ते और मजबूत होंगे। संतान को लेकर मन विचलित हो सकता है। धन के खर्च बढ़ सकते हैं।

नीलम
8847472411

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!