Tarot Card Rashifal (7th May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Jyoti,Updated: 07 May, 2022 09:04 AM

tarot card rashifal in hindi

मेष: आज का दिन अनुकूल रहेगा। व्यवसाय के लिए यदि छोटी दूरी की यात्रा पर जाएंगे,तो वह लाभदायक रहेगी,लेकिन कार्यक्षेत्र में लोगों से बकाया धन वसूलने में लगे रहेंगे। यदि आज परिवार के वरिष्ठ सदस्य किसी कार्य को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: आज का दिन अनुकूल रहेगा। व्यवसाय के लिए यदि छोटी दूरी की यात्रा पर जाएंगे,तो वह लाभदायक रहेगी,लेकिन कार्यक्षेत्र में लोगों से बकाया धन वसूलने में लगे रहेंगे। यदि आज परिवार के वरिष्ठ सदस्य किसी कार्य को करने के लिए मना करें,तो उसे नहीं करना है। 

वृष: आज के दिन बड़ों की राय लें कभी-कभी बड़ों की बात मानना अच्छा होता है। सामाजिक क्षेत्रों में आज साख चारों ओर फैलेगी, जिसका लाभ भी अवश्य मिलेगा। आज किसी परिचित व्यक्ति का अशुभ समाचार आ सकता है

मिथुन: आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी और। अपने पार्टनर का व्यापार में सहयोग मिलेगा,लेकिन पिताजी को यदि कोई स्वास्थ्य समस्या है,तो आज वह बढ़ सकती है,इसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। 

कर्क: अपने जीवनसाथी को कहीं घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं और उनसे मन की कुछ समस्याओं को भी साझा करेंगे। व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। नौकरी में प्रमोशन मिलेगी। 

सिंह: आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। पठन पाठन में खूब मन लगेगा। अपने घर मे किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी कर सकते हैं,लेकिन व्यापार में  लाभ के अवसरों को पहचानना होगा,नहीं तो कोई और उनसे लाभ उठा सकता है। 

कन्या: आज व्यापार में छुटपुट लाभ के अफसरों को पहचानना होगा,तभी उनसे लाभ कमा पाएंगे,लेकिन नौकरी से जुड़े जातकों को आज तरक्की मिल सकती है। घर के बाहर भोजन करेंगे। माताजी से किसी बात पर बहसबाजी हो सकती हैं।

तुला: आज के दिन परिवार में किसी छोटी मोटी बात पर क्लेश हो सकता है,किसके कारण मन भी दुखी रहेगा और तनाव होगा। कार्यक्षेत्र में काम बिल्कुल ध्यान देकर करना होगा। यदि उसमें लापरवाही की,तो अधिकारियो से भी खरी-खोटी सुनने को मिल सकती है। 

वृश्चिक: जीवनसाथी से सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा,लेकिन राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों को अभी और मेहनत की आवश्यकता है,तभी वह किसी मुकाम तक पहुंच पाएंगे।

धनु: आज मन में एक अजीब सा भय व बेचैनी बनी रहेगी,लेकिन वह व्यर्थ होगी। व्यापार में निवेश अथवा नौकरी से जुड़े जातक किसी कार्य को लेकर आज परेशान रहेंगे। 

मकर: धन प्राप्ति के मार्ग सुगम होंगे,लेकिन अपने सुख साधनों में कुछ कटौती करने की आवश्यकता है,नहीं तो खर्चा बढ़ सकता है। आज घर मेहमान आ सकते हैं जिससे घर में  खुशियों का माहौल बना रहेगा।

कुंभ: आज का दिन व्यापार में उन्नति के सभी मार्ग प्रशस्त होंगे,लेकिन यदि किसी भूमि,वाहन, मकान, दुकान, फैक्ट्री आदि की खरीदारी की योजना बना रहे हैं,तो वह सफल होगी, इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी,लेकिन यदि किसी यात्रा पर जाना पड़े,तो अपने कीमती वस्तुएं संभालकर रखें,नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है। 

मीन: आज कुछ ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहना होगा, जो मित्र के रूप में शत्रु हो सकते हैं। रोजगार में वृद्धि के लिए बनाई गई योजनाएं सफल होंगी। कोई भी काम करे से पहले सोच विचार कर लें। 


नीलम
8847472411 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!