Tarot Rashifal 2020: टैरो रीडिंग से जानें , कैसा रहेगा हफ्ते का पहला दिन

Edited By Jyoti,Updated: 12 Jul, 2020 07:37 AM

tarot card rashifal july 12 2020

मेष- आज आपके आस-पास बहुत ही रोमांटिक माहौल रहने वाला है। बॉस आपके काम से खुश होंगे तथा आपका आपका समर्थन कर सकते हैं। अपने रुटीन से आपको बोरियत हो सकती है। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- आज आपके आस-पास बहुत ही रोमांटिक माहौल रहने वाला है। बॉस आपके काम से खुश होंगे तथा आपका आपका समर्थन कर सकते हैं। अपने रुटीन से आपको बोरियत हो सकती है। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।

वृष- जीवन में किसी भी रिश्ते को पटरी पर लाना चाहते हैं तो बैंगन का सेवन न करें। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। सारे पुराने किए हुए निवेश से आज धन लाभ हो सकता है।

मिथुन - शुभ प्रभाव के लिए घर से बाहर जाने से पहले अपने साथ पीली रंग की कोई वस्तु रख लें। संभव हो तोअपने पास हल्दी की गांठ रख लें। ध्यान रहें आज उतना ही काम करें जितनी ज़रुरत हो, उससे अधिक आपकी सेहत और निजी जीवन दोनों पर नकारात्मक असर डालेगा।
 
कर्क- आज का दिन आपके लिए बहुत ही सुंदर अनुभव लेकर आया है। ऑफिस के साथ-साथ घर में भी माहौल बहुत अच्छा रहेगा। भविष्य को मध्य नजर रखते हुए यह काम आज बहुत ही आसानी से पूर्ण होंगे। इसके अलावा और भी कई मामलों में आपको आपकी किस्मत का साथ मिल सकता है।

सिंह- इस इस राशि के जो लोग अपने प्यार को पाना चाहते हैं। आज वह लोग अपने पर्स में अपने प्रेमी की फोटो रखें। इसके अलावा कामकाज में तरक्की पाने के लिए आज का दिन आप के हित में है परंतु किसी भी तरह की जल्दबाजी आप को नुकसान भी दिला सकती है।

कन्या- आपके लिए समय थोड़ा मेहनत भरा है आपको हर कार्य को पूरा करने के लिए आज अधिक परिश्रम करना होगा उन बिना इसके अलावा जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता थोड़ा खट्टा मीठा होगा कभी तकरार तो कभी प्यार होगा। सूर्यदेव को लाल रंग के फूल अर्पित करें रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी

तुला-  व्यापार में आज आपको धन लाभ हो सकता है। जो लोग नौकरी में है उन लोगों के लिए भी आज का दिन खास है बहुत से प्रशंसा मिल सकती है। प्रेम संबंधों की बात करें तो आज प्रेमी से कोई और मिल सकता है। तो वही शादीशुदा लोगों को भी आज कोई गुड न्यूज़ दे सकती है।

धनु- आप लोगों के जीवन में थोड़ा उथल पुथल हो सकता है। परंतु अगर आप सूझबूझ के साथ काम करेंगे तो सफलता आपको हासिल होगी। जो लोग विदेशी व्यापार में कार्यरत हैं या यूं कहें कि विदेशी स्रोतों के द्वारा अपना काम कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छे स्वरूप लेकर आया है इनकी किस्मत चमक सकती है।

मकर- आर्थिक पक्ष आज आपका मजबूत होगा विभिन्न स्रोतों के माध्यम से आपको भरपूर पैसा प्राप्त हो सकता है हम इसके अलावा अगर आपका दिन कहीं अटका हुआ है तो वह भी आज आपको मिल सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंध को लेकर बात करें तो आज आपको इसमें भी लाभ प्राप्त हो सकता है परंतु इस बात का ध्यान रखें कि आपकी बोलचाल में कटुता यानि कड़वापन न आए।

कुंभ- इस राशि के लोगों को अपने ऑफिस या कारोबार में नया कंपटीशन मिल सकता है। इसलिए हर काम को करने से पहले उस काम का अंजाम सोचे और तड़पता बढ़ते हुए ही काम को पूरा करें। विरोधी पक्ष आपको गिराने के लिए कुछ भी कर सकता है शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा साबित होगा।

मीन- अपने काम के स्थान पर गणेश जी की छोटी सी मूर्ति स्थापित करें इससे आपके ज्ञान और बुद्धि में वृद्धि होगी। जिससे आपको ऑफिस में सम्मान प्राप्त होगा तथा आपके प्रमोशन के आसार बढ़ेंगे। इसके अलावा दिन आपके लिए सामान्य।

 परम जस्सल
fmtarotreader@gmail.com    
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!