घर में Bad Luck लेकर आती हैं आपकी ये आदतें

Edited By Lata,Updated: 09 Sep, 2019 04:57 PM

these habits bring bad luck to your home

हम सबने अक्सर ये देखा होगा कि एक टाइम पर हमारी लाइफ बहुत अच्छी चल रही होती है, लेकिन कई बार उसमें बहुत से ऐसे उतार-चढ़ाव आ जाते है,

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हम सबने अक्सर ये देखा होगा कि एक टाइम पर हमारी लाइफ बहुत अच्छी चल रही होती है, लेकिन कई बार उसमें बहुत से ऐसे उतार-चढ़ाव आ जाते है, जिससे कि इंसान के लिए ये समझ पाना कठिन हो जाता है कि उसके साथी अचानक से क्या हो रहा है। दरअसल, इसका कारण हमारी कुंडली में मौजूद ग्रहों की फेर बदल से होता है। जिसकी वजह से हमारे जीवन में कभी खुशी आती है तो कभी गम। ऐसे में अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो हम आपको आज बताएंगे कि किस तरह आप अपने दुर्भाग्य को भाग्य में बदल सकते हैं। 
PunjabKesari
कहते हैं कि कई बार ऐसा होता है कि हम अपनी दिनचर्या से ही कुछ ऐसा काम करना शुरू कर देते हैं, जिससे कि व्यक्ति का दुर्भाग्य बढ़ता है। सबसे पहले तो घर के हर सदस्य को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि गंदे जूते चप्पल पहनकर घर में घुसने नहीं चाहिए। इससे अशुभता या दुर्भाग्य आपके पास आता है।

कहते हैं कि किसी भी व्यक्ति को अपने पहनावे को लेकर भी ध्यान रखना चाहिए। जैसे कि अगर आपके कपड़े किसी कारण खराब या गंदे हो गए हो तो तुरंत उन्हें बदल लेना चाहिए। घर में गंदे कपड़े इकठ्ठा करके एक जगह पर ही रखें।
PunjabKesari
वैसे तो घर के हर कोनो को साफ-सुथरा रखना चाहिए। लेकिन घर के बाथरूम को गंदा रखने से हमेशा दुर्भाग्य आता है। इसलिए उसे साफ रखना बेहद जरूरी होता है। 

घर में पूजा न करना, पूजा स्थान का ध्यान न रखने से भी दुर्भाग्य आपके पास दस्तक दे सकता है। घर का माहौल पवित्र बनाकर न रखने से भी अशुभता आती है।

ऐसा माना जाता है कि सप्ताह या महीने में एक बार किसी न किसी धार्मिक कार्य का आयोजन जरूर करवाना चाहिए। इससे घर में शुभता बनी रहती है। 
PunjabKesari
शास्त्रों के अनुसार घर के हर सदस्य को दोनों समय यानि सुबह व शाम को पूजा करनी चाहिए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!