दिल से लेकर दौलत तक हर समस्या का हल करेंगे ये उपाय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jan, 2018 11:17 AM

these solutions will solve every problem of love marriage and money

आमतौर पर जब हम कहते हैं ‘टोटका’ तो अधिकतर लोग इसे बहुत ही क्लिष्ट व दूसरों को तकलीफ देने वाला समझते हैं जबकि ऐसा नहीं है। टोटका श्रुतिनुसार, दादा-दादी या नाना-नानी से सुने गए परम्परागत उपाय हैं जिसे करने से लाभ मिलने का अनुभव कई लोगों को मिलता रहा...

आमतौर पर जब हम कहते हैं ‘टोटका’ तो अधिकतर लोग इसे बहुत ही क्लिष्ट व दूसरों को तकलीफ देने वाला समझते हैं जबकि ऐसा नहीं है। टोटका श्रुतिनुसार, दादा-दादी या नाना-नानी से सुने गए परम्परागत उपाय हैं जिसे करने से लाभ मिलने का अनुभव कई लोगों को मिलता रहा है। कुछ फल कर्मप्रधान होते हैं। उनसे लाभ के कुछ टोटके...


व्यापार में सफलता के लिए लहसुनिया, पीला पुखराज या पन्ना धारण करें।


नौकरी में तरक्की के लिए पुखराज या पन्ना धारण करें और प्रात: सूर्य नमस्कार करें।


अगर आपका प्रेमी अथवा प्रेमिका में से कोई एक व्यक्ति मांगलिक है तो ये शुभ नहीं है मगर प्रेम ऐसा फ्तूर है जो विवाह बंधन में बंधने के लिए हर संभव प्रयास करता है। तो विवाह से पूर्व मंगल दोष का उपाय करें। उपाय में कुंभ विवाह और वट विवाह मुख्य माने जाते हैं।


हीरा रत्न धारण करने से प्रेम-संबंध अवश्य ही विवाह तक पहुंचते हैं। प्रेम विवाह से पूर्व अगर प्रेमी अथवा प्रेमिका एक दूजे को हीरा भेंट करें तो यह शुभ होता है।


गौरी-शंकर रुद्राक्ष को वाइट गोल्ड में धारण करने से प्रेम विवाह के योग बनने आरंभ हो जाते हैं।


रात्रि को नींद न आती हो तो बिना जोड़ वाली स्टील की अंगूठी या चंद्रमणि धारण करें।


किसी कारण से परेशान हैं तो कारण कोई भी हो आप एक तांबे के पात्र में जल भर कर उसमें थोड़ा-सा लाल चंदन मिला दें। उस पात्र को सिरहाने रख कर रात को सो जाएं। प्रात: उस जल को तुलसी के पौधे पर चढ़ा दें। धीरे-धीरे परेशानी दूर होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!