कुंडली में मौजूद ये ग्रह सपना चौधरी को दिलाएगा उन्नति

Edited By Lata,Updated: 12 May, 2019 01:35 PM

this planet will give the popularity to sapna choudhary

हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज हर कोई जानता और पहचानता है। सपना चौधरी का जन्म 25 सितम्बर 1990 को हरियाणा के

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज हर कोई जानता और पहचानता है। सपना चौधरी का जन्म 25 सितम्बर 1990 को हरियाणा के रोहतक शहर में मिथुन लग्र में हुआ। मिथुन लग्र सपना चौधरी को आकर्षण का केंद्र भी बनाता है और नृत्य, गायन और अभिनय का मिश्रण भी देता है।
PunjabKesari
सपना चौधरी की जन्म कुंडली में बुध तृतीय स्थान में शुक्र के साथ स्थित है इसलिए बुध यहां अत्यंत शुभ है क्योंकि बुध लग्रेश भी है और मित्र राशि में भी स्थित है इसलिए बुध सपना चौधरी को जीवन में उन्नति के शिखरों पर पहुंचाएगा। वहीं द्वादश भाव में मंगल शुभ फलदायक नहीं है। एक तो मंगल सपना चौधरी को मांगलिक बना रहा है वहीं दूसरी ओर मंगल सपना चौधरी को मनमौजी बनाएगा, सुख-सम्पत्ति तो देगा परंतु विवाह और जीवन में कष्टों का संचार भी करेगा। जन्म कुंडली के चतुर्थ भाव में स्थित सूर्य वैसे तो पापी ग्रह है किन्तु यहां राजनीति में पद भी दिला रहा है और अपने नृत्य कार्य को छोड़कर एक दिन अन्य आजीविका का क्षेत्र अपनाएगी। 
PunjabKesari
जीवन में उन्नति होगी और चर्चा भी। लोगों से आलोचना का भी सामना करना पड़ेगा किन्तु इसके विपरित लोगों को रोजगार भी देगी और अपने कुल का नाम भी रोशन करेंगी। शनि के सप्तम भाव में होने से सपना चौधरी का जीवन रहस्यमय भी होगा और प्रथम बार में कार्य सफल नहीं होगा। दोबारा प्रयास करने पर जीवन में सफलता के शिखर तक पहुंचेगी अर्थात राजनीति में हार के बाद पुन: विजय प्राप्त होगी।
अब आपकी कुंडली बताएगी, कौनसी Stream लेकर आप बन सकते हैं TOPPER(VIDEO)

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!