Kundli Tv- खुशियों की बौछार लाएगा रविवार

Edited By Jyoti,Updated: 08 Jul, 2018 09:44 AM

मेष राशि वालों आज आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। काफी समय से नौकरी सर्च कर रहे लोगों को नौकरी मिलेगी। नौकरी से जुड़ी कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष राशि वालों आज आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। काफी समय से नौकरी सर्च कर रहे लोगों को नौकरी मिलेगी। नौकरी से जुड़ी कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। अगर आप घर से दूर रहते हैं और कोई नया काम शुरु करने जा रहे हैं तो अपने पिता से जरूर बात करें और उनका आशीर्वाद लें।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर-

वृष राशि वाले सोच समझकर दूसरों से बात करें क्योंकि आपकी बोली सही साबित हो सकती है। इस राशि की महिलाओं को जीवन साथी से कोई ज्वेलरी गिफ्ट मिल सकता है। वर्क प्लेस पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे। महिलाओं का सितारा आज चमकता रहेगा। सारा दिन परिवार के साथ मनोरंजनपूर्वक बीतेगा। अगर आप घर से दूर रहते हैं व कोई नया काम शुरु करने जा रहे हैं तो अपने पिता से जरूर बात करें और उनका आशीर्वाद लेकर ही कोई काम शुरु करें।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 2

मिथुन राशि वालों आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वो काम पूरा होगा। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है। पढ़ाई में मन लगा रहेगा। जीवन में नए मुकाम हासिल करने में सफल होंगे। विदेश से या किसी दूर स्थान से गुड न्यूज़ मिल सकती है। इस राशि की महिलाओं का ज्यादातार समय पूजा-पाठ में गुजरेगा। सत्ता से जुड़े लोगों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे, बड़ा लाभ देंगे। वित्तीय स्थिति देना बेहतर होगी, ऑफिस में तारीफ़ मिलेगी।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4

कर्क राशि वालों आज आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आपके आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। काफी समय से नौकरी सर्च कर रहे लोगों को नौकरी मिलेगी। नौकरी से जुड़ी कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है। साथी के साथ यादगार पल आज बिताएंगे। सतर्क रहें, बिज़नेस में नुकसान होने की आशंका है। आज आप डेटिंग पर जा सकते हैं। फैमिली के साथ समय अच्छा बीतेगा।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

सिंह राशि वालों आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो शुभ संकेत है। इस राशि की लड़कियों के लिए शुभ समय है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए जॉब का ऑफर आपको मिल सकता है। इस राशि के लोगो इलेक्टॉनिक सामान का इस्तेमाल ज्यादा नहीं सावधानी पूर्वक करें। कोई अच्छा खबर मिलेगी, जिससे जीवन में नया मोड़ आएगा।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

कन्या राशि वालों आज आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। काम में मन लगा रहेगा। ऑफिस में अपने काम से सहयोगी और अधिकारी खुश रहेंगे। मानसिक तनाव को कम करने के लिए परिवार के साथ समय बिताना अच्छा रहेगा। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। हाई-फाई लोगों से संपर्क बनेगा। शॉर्ट ट्रिप पर जाने का योग बन रहा है।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 4

तुला राशि वाले सोच समझकर दूसरों से बात करें क्योंकि आपकी बोली सही साबित हो सकती है। इस राशि की महिलाओं को जीवन साथी से कोई ज्वेलरी गिफ्ट मिल सकती है। वर्क प्लेस पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे। महिलाओं का सितारा आज चमकता रहेगा। सारा दिन परिवार के साथ मनोरंजनपूर्वक बीतेगा।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 2

वृश्चिक राशि वालों आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो शुभ संकेत है। इस राशि की लड़कियों के लिए शुभ समय है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए जॉब का ऑफर आपको मिल सकता है। इस राशि के लोग इलेक्टॉनिक सामान का इस्तेमाल ज्यादा सावधानी पूर्वक करें। कोई अच्छी खबर मिलेगी, जिससे जीवन में नया मोड़ आएगा।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 9

धनु राशि वालों आज आपका झुकाव आध्यात्म की ओर रहेगा। आपके विचारों में इसकी साफ-झलक दिखेखी। जो लोग अवविवाहित हैं आज उनको शादी के अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे। जो लोग मैरिड हैं उनके दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। गाड़ी सावधानी से चलाएं। सेहत पर ध्यान दें। शीत वस्तुओं के सेवन से बचें।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों को बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ की जाएगी। इस राशि की लड़कियों को अपने लवर्स से प्यार के साथ-साथ गिफ्ट भी मिलने हैं। लव मेट के साथ रोमांटिक साइट पर भी जा सकते हैं।
शुभ रंग-  काला  शुभ नंबर-

कुंभ राशि वालों दूसरों को सजेशन देने या उनके मामलों में दखल अंदाजी न करें। अपने पार्टनर के फैसले पर उसका साथ दें। साथी की अगर कोई बात अच्‍छी न लगे तो उसे प्‍यार से समझाएं। स्‍वास्‍थ्‍य सामान्‍य रहेगा। अपने माता पिता और बच्चों के साथ मस्ती करें। इससे रिश्ते मज़बूत होंगे। विरोधियों की चाल को नाकाम करते हुए आगे बढ़ेंगे। जीवनसाथी से गिफ्ट मिलने का योग है। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें और अपनी सोच सकारात्मक बनाएं रखें।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर-

मीन राशि वाले आज अपने परिवार के कामों में हाथ बटाएंगे। समाज में आपके काम को लेकर तारीफ होगी। विचार और योजनाओं को खुलकर सामने रखें। इस राशि के व्यापारियों के व्यावसायिक क्षेत्रों में धन प्राप्ति के संकेत हैं। दोस्तों के साथ संबंध पहले से मधुर होंगे। परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी।
शुभ रंग- नांरगी  शुभ नंबर- 9

जानें कुडंली के ग्रहों का इस तीखी चीज़ से क्या हैं Connection (देखें VIDEO)
 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!