Kundli Tv- वज्र योग: इन राशि वालों को होगा बड़ा नुकसान

Edited By Lata,Updated: 04 Sep, 2018 09:15 AM

मेष राशि वालों आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वो काम पूरा होगा। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
मेष राशि वालों आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वो काम पूरा होगा। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है। पढ़ाई में मन लगा रहेगा। जीवन में नए मुकाम हासिल करने में सफल होंगे। विदेश से या किसी दूर स्थान से गुड न्यूज़ मिल सकती है। 
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4

वृष राशि वालों आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो शुभ संकेत है। इस राशि की लड़कियों के लिए शुभ समय है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए जॉब का ऑफर आपको मिल सकता है। कोई अच्छा खबर मिलेगी, जिससे जीवन में नया मोड़ आएगा। 
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 9

मिथुन राशि वाले आज दूसरों पर डिपेंडेंट होने के बारे में सोचेंगे पर होंगे नहीं। अपने बड़ो की उम्मीद पर खरा उतरेंगे। स्टूडेंटस को सफलता मिलेगी। लवमेट के साथ बाहर घूमने जाएंगे। इस राशि के टीचर्स को आज अपने स्टूडेंटस से कोई तोहफा मिल सकता है।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 7

कर्क राशि वालों आज आप नए प्रोजेक्ट शुरू करेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं दूर घूमने का प्लान बना सकते हैं। वाद विवाद से दूर रहें। दोस्तों से हर संभव मदद मिलेगी। सतर्क रहें, बिज़नेस में नुकसान होने की आशंका है। आज आप डेटिंग पर जा सकते हैं।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर- 7

सिंह राशि वालों की जुबान पर आज सरस्वती का बास है। आप अपनी वाणी से दुश्मनों को भी अपना बना सकते हो। अगर आप नई प्रॉपर्टी की सेल-पर्चेज करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। इस राशि की लड़कियों के लिए शुभ समय हैं।
शुभ रंग- भूरा  शुभ नंबर- 3

कन्या राशि वालों आज आप एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर सकते हैं। आज आपके जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे होंगे। आज आपोके अपने परिवार से आर्थिक लाभ हो सकते हैं। 
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 2  

तुला राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस समय खर्चे हमेशा की अपेक्षा कम होंगे। बेवजह विरोधियों से जाकर न भिड़ें। किसी से बातचीत करने में सावधानी बरतें। आपका पॉलिटिकल कॉन्टैक्ट बढ़ेगा। आपके पिता की सेहत भी बिगड़ सकती है उनका ध्यान रखें। 
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 1

वृश्चिक राशि वालें आज क्रिएटिव कामों में तेज़ी से आगे बढेंगे। बिज़नेस में बढ़ोत्तरी होगी। स्टूडेंटस अपने इंट्ररेस्ट को फोलो करेंगे। वर्क प्लेस पर बाॅस से जमकर तारीफ़ मिल सकती है। बेरोज़गार आज शिव शंकर के मंदिर में जाकर शिव चालीसा का पाठ करें, विशेष फाय़दा होगा। नौकरी मिलने की संभावना बढ़ सकती है।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर- 7

धनु राशि वालों का आज पूरा दिन बिज़ी रहेंगे, काम का बोझ बढ़ेगा लेकिन शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। हर काम को समझदारी से करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। किसी ब्राह्मण को आज एक समय का भोजन खिलाएं, ईश्वर का आशीर्वाद आप के साथ रहेगा।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 1

मकर राशि वालों आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपका पॉज़िटिव व्यवहार आपको हर क्षेत्र में सफलता दिलाएगा। इस राशि की महिलाओं को धन-लाभ होने का प्रबल योग है। शाम को आप पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने जाएंगे। तबियत बिगड़ सकती है, बच्चों का भरपूर प्यार मिलेगा। 
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 8

कुंभ राशि वालों का व्यवसाय आज बहुत अच्छा चलेगा। जॉब वालों के लिए भी आज दिन सामान्य रहेगा। बहुत जल्द ही कोई नया मेहमान आपके घर में खुशियां लेकर आएगा। दूसरों की भावनाओं की कदर करेंगे। इस राशि के प्रापर्टी डीलर्स को आज विशेष फ़ायदा हो सकता है। फैमिली के सहयोग से आज किसी अधूरे काम को पूरा करेंगे।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 5

मीन राशि वालों आज क्रिएटिव कामों में तेज़ी से आगे बढेंगे। बिज़नेस में बढ़ोत्तरी होगी। स्टूडेंटस अपने इंट्ररेस्ट को फोलो करेंगे। फैमिली प्लानिंग के बारे में भी सोच-विचार कर सकते हैं। बेरोज़गार आज शिव शंकर के मंदिर में जाकर शिव चालीसा का पाठ करें, विशेष फाय़दा होगा। नौकरी मिलने की संभावना बढ़ सकती है।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर- 2
इस महासंयोग पर कैसे श्री कृष्ण करेंगे सबकी मनोकामनाएं पूरी (देखें Video)

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!