लव राशिफल 7 नवंबर- हर पल हम साथ हों, मेरे हाथों में तेरे हाथ हों...

Edited By Jyoti,Updated: 07 Nov, 2020 10:05 AM

today love horoscope in hindi

मेष- आज पार्टनर के साथ प्यार के लम्हे बिताने को मिलेंगे। जिस दौरान एक दूसरे के साथ करीबियां महसूस होंगी। मैंरिड कपल्स के जीवन में भी पहले की तुलना में प्यार भर पल आएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
आज पार्टनर के साथ प्यार के लम्हे बिताने को मिलेंगे। जिस दौरान एक दूसरे के साथ करीबियां महसूस होंगी। मैंरिड कपल्स के जीवन में भी पहले की तुलना में प्यार भर पल आएंगे। मगर ध्यान रहे अपनी उम्मीदों को ज्यादा भी न बढ़ने दें ,वरना आपको ही दुख होगा।
उपाय- ऊं श्री कृष्णाय नम:

वृष- आज सारा दिन पार्टनर के ख्यालों में खोएं रहेंगे। उनके साथ बिताया हर पल आपको महकाएगा। उनसे मिलने के बैचेनी आपको परेशान कर सकती है। चाहकर भी अपने ज्जबातों पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। अपने प्रेम जीवन में नया पन लाने के लिए कुछ ना कुछ मजेदार करेंगे।
उपाय- ऊं नारायणाय विद्महे, वासुदेवाय धीमहि, तन्नो कृष्ण: प्रचोदयात 

मिथुन- आज का दिन अधिक व्यस्तता भरा होगा। मगर फिर भी पार्टनर के लिए समय निकाल पाने में कामयाब होंगे। बल्कि उन्हें मिलने के लिए भी जा सकते हैं। रिश्तें में नजदीकियां महसूस होंगी। एक दूसरे के करीब आने से गलतफहमियां दूर होंगी।
उपाय- ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा

कर्क- एक लंबे समय के बाद आज पति पत्नी को एक दूसरे के साथ अकेले में वक्त बिताने के मिलेगा। जिसका फायदा उठाते हुए आज अपने परिवार को आगे बढ़ाने का प्लॉन करेंगे। आपके इस फैसले से परिवार में भी खुशी की लहर दौड़ेगी।
उपाय- 'गोवल्लभाय स्वाहा'

सिंह- आज अपने प्रेम के बीते दिनों को याद करते हुए यादों में खोए रहेंगे। इन पलों को याद करें कभी चहरे पर मुस्कान तो कभी आंखों में खुशी के आंसू आएंगे। आपके इन ज्ज़बातों को समझते हुए जीवनसाथी आज आपके साथ नईं यादें बनाएंगे।
उपाय- 'गोकुल नाथाय नमः'

कन्या- आज आप अपने पार्टनर के साथ कठोर होने की कोशिश तो करेंगे। परंतु उनके लिए आपका प्यार आपको ऐसा कर पाने में कामयाब नहीं होने देगा। बल्कि आप उनके तरफ़ पहले से अधिक आकर्षित होंगे। और कुछ हसीन प्यार के पल उनके साथ बिताएंगे। 
उपाय-“लीलादंड गोपीजनसंसक्तदोर्दण्ड बालरूप मेघश्याम भगवन विष्णो स्वाहा”

तुला- आपके लिए प्यार-मोहब्बत के मायने आज बदल सकते हैं। आपके प्रेम के रिश्ते पहले से इतने बेहतर और अच्छे होंगे कि आप भावुक हो सकते हैं। पार्टनर के प्रति आपके दिल में छिपे एहसास आज आप भी किसी रूप में बाहर निकाल सकने में सक्षम होंगे। जिससे करीबियां तो बढेंगी, जीवन मधुर होगा।
उपाय- “ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीकृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय श्रीं श्रीं श्री”

वृश्चिक- आपके लिए दिन आज कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला। दूसरों से आपका फ्लर्ट करने की आदत आज आप पर भारी पड़ सकती है। आपके इस बर्ताव से आज पार्टनर मानसिक रूप से परेशान होगा। उन्हें नजरअंदाज़ बिल्कुल न करें, वरना आप अपने सच्चे प्यार को खो भी सकते हैं। 
उपाय- “ऐं क्लीं कृष्णाय ह्रीं गोविंदाय श्रीं गोपीजनवल्लभाय स्वाहा ह्र्सो”

धनु- पति- पत्नी आज एक दूसरे के साथ पूरा मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे। जिससे खुशनुमा माहौल तो बनेगा। बल्कि रोमांटिक भी हो सकते हैं। ये मौज़ मस्ती इन्हें करीब ला सकती हैं। अकेले में समय बिताएंगे, इस दौरान काफी लंबे समय के बाद अपनी फीलिंग्स का एक बार फिर इज़हार करेंगे।
उपाय- “ॐ नमो भगवते श्रीगोविन्दाय”

मकर- आपका प्यार रोज की तरह और गहरा होता जाएगा। एक-दूजे की परवाह आपको धीरे-धीरे और करीब लाएगी। अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है और अपने प्यार की बाहों में बाहें डालने के लिए बेताब हो रहे हैं, तो बता दे आपको अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा। मगर ये इंतज़ार आपका प्यार और गहरा करेगा। 
उपाय- “क्लीं ग्लौं क्लीं श्यामलांगाय नमः”

कुंभ- इस राशि के रुठे दिलजानी आज मान सकते हैं। मगर इसके लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी। आपके द्वारा किए छोटे-छोटे प्रयास भी आपके पार्टनर की हर तरह की नाराज़गी को दूर कर, उन्हें आपके पास ला सकते हैं। पति-पत्नी भी आज एक-दूसरे की इच्छाओं को समझते हुए उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगे। 
उपाय- “गोकुल नाथाय नमः”

मीन- आपको अपनी लव-लाइफ को रोमांटिक करने के लिए अपने अंदर एक नया पन लाना होगा। आपका ये पुराना अंदाज़ आपकी लव लाइफ को फीका बना रहा है। मैरिड कपल्स की बात करें तो उन्हें भी जीवन में प्यार को वापिस लाने के लिए घर की जिम्मेदारियों को निपटाने आदि के अलावा एक-दूसरे की भावनओं की ओर ध्यान होगा। 
उपाय- “कृं कृष्णाय नमः”.
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!