लव राशिफल 08 नवंबर: तेरे बिना मेरा हर ख्वाब अधूरा...

Edited By Jyoti,Updated: 08 Nov, 2020 09:56 AM

today love horoscope in hindi

मेष- आज आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इस दौरान आपके बीच खट्टी मीठी तकरार तो होगी मगर प्यार का रिश्ता पहले से और भी गहरा होगा। मैरिड कपल्स की बात करें तो इनके जीवन में आज थोड़ा सा उतार-चढ़ाव आएगा मगर अगर समझदारी से काम...

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
आज आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इस दौरान आपके बीच खट्टी मीठी तकरार तो होगी मगर प्यार का रिश्ता पहले से और भी गहरा होगा। मैरिड कपल्स की बात करें तो इनके जीवन में आज थोड़ा सा उतार-चढ़ाव आएगा मगर अगर समझदारी से काम लेंगे तो सब सही होगा।
उपाय- 'गोकुल नाथाय नमः'

वृष- आज आपके पार्टनर का मूड थोड़ा सा खराब रह सकता है। मगर यदि आप उनके खराब मूड को बदलने के प्रयास करेंगे तो उसमें सफलता मिल सकती है। इतना ही नहीं आप उनके करीब भी आ सकते हैं। मगर ध्यान रखें उनको कोई भी ऐसी बात ना कहीं  जिससे उन्हें तनाव हो।
उपाय-“लीलादंड गोपीजनसंसक्तदोर्दण्ड बालरूप मेघश्याम भगवन विष्णो स्वाहा”

मिथुन- प्यार के मामले में आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। अकेले में पार्टनर के साथ समय बिताने को मिल सकता है। इस तरह रोमांटिक बातें तो होंगी ही  साथ ही साथ एक दूसरे के करीब आने का मौका भी मिलेगा। यह करीबियां आपके बीच की गलतफहमी को खत्म करेगी।
उपाय- “ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीकृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय श्रीं श्रीं श्री”

कर्क- इस राशि के पुरुषों को आज अपने खोए हुए प्यार से दोबारा मिलने का मौका मिल सकता है। उनके साथ हुई यह मुलाकात आज आपको फिर से अपनी पुरानी यादों में ले डूबेगी। जिस कारण आपका मूड खराब हो सकता है मगर सुनहरे पलों को याद कर आप अच्छा महसूस करेंगे।
उपाय- “ॐ नमो भगवते श्रीगोविन्दाय”

सिंह- अपने पार्टनर के प्रति आपकी निष्काम भावना आज आपको उनके लिए खास बना देगी। आप को स्पेशल फील करवाने के लिए वह आपको बेहद अच्छा और रोमांटिक सरप्राइज भी दे सकते हैं। तो उधर पति पत्नी भी आज एक दूसरे को अच्छा फील करवाएंगे।  किसी रिश्ते में मधुर होंगे।
उपाय- “क्लीं ग्लौं क्लीं श्यामलांगाय नमः

कन्या- कन्या राशि वालों के जीवन में आज एक ऐसा मुकाम आएगा जहां इन्हें अपने प्यार और दोस्तों के बीच किसी एक को चुनना होगा। असमंजस के इस दौर को पार करना आज आपके लिए बहुत कठिन हो सकता है, समझदारी से काम ले वरना दोनों ही रिश्ते खराब हो सकते हैं।
उपाय- “ऐं क्लीं कृष्णाय ह्रीं गोविंदाय श्रीं गोपीजनवल्लभाय स्वाहा ह्र्सो”

तुला-  इस राशि की महिलाएं आज अपने पति के लिए डिनर डेट प्लान कर सकती है। पति भी उनके इस सरप्राइज़ से खुश होंगे और अपना काम का सारा स्ट्रेस भूल जाएंगे। लवमेट्स आज किसी पार्क में एक दूसरे के साथ समस बिता सकते हैं।
उपाय- ऊं नारायणाय विद्महे, वासुदेवाय धीमहि, तन्नो कृष्ण: प्रचोदयात 

वृश्चिक- आज आप अपने पार्टनर की किसी बात को लेकर सारा दिन नाराज़ रहेंगे। लेकिन शाम को पार्टनर को थके हुअ देख आपकी सारी नाराज़गी दूर हो जाएगी। उनका मूड देखकर अपने गुस्से को जाहिर करें। तो अपनी गलती मान कर आपके मना लेंगे।
उपाय- “गोकुल नाथाय नमः”

धनु- पार्टनर की बाहों में आने के बाद सारे दिन की थकावट दूर हो जाएगी। अपने मन की परेशानी उन्हें बताकर हल्की फील करेंगे। पति पत्नी भी साथ में बैठकर अपने रिश्ते के के उल्झे धागों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। इनकी ये कोशिश अच्छा रंग लाएगी। और दिन के आखिर में साथ में प्यार के कुछ लम्हें बिताएंगे।
उपाय- ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा

कुंभ- आज पिछली बातों को लेकर अपने पार्टनर से बहस न करें। वरना ये बहस बड़े विवाद का रूप ले सकत है। पति-पत्नी के बीच भी आज छोटी-मोटी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं। मगर शाम ये मतभेद खत्म होगा। साथ में बिताने से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को महसूस करेंगे और प्यार का इकरार भो होगा। 
उपाय- ऊं श्री कृष्णाय नम:

मीन- आज एक दूसरे के करीब आएंगे। न्यूली मैरिड कपल्स एक दूसरे को पाने की खुशी महसूस करेंगे। अपने आज के दिन को और खास बनाने के लिए सरप्राइज देंगे। लवर को आज अपने पार्टनर से दिल की हर बातें कहने का मौका मिलेगा। इन बातों में कुछ ऐसी बातें भी होंगी, जिन्हें करने से डरेंगे मगर पार्टनर समझदारी से काम लेगा। और आपको अच्छी सुझाव देगा। 
उपाय- 'गोवल्लभाय स्वाहा'

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!