लव राशिफल 15 मई- पिया पिया बेले मेरा जिया...

Edited By Jyoti,Updated: 16 May, 2021 09:32 AM

today love horoscope in hindi

मेष- इस राशि का प्रेम जीवन कुछ खास नहीं रहने वाला। खासतौर पर मैरिड लोगों का जीवन प्रभावित रहने वाले है। पति-पत्नी के बीच अनचाही झड़प हो सकती है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि का प्रेम जीवन कुछ खास नहीं रहने वाला। खासतौर पर मैरिड लोगों का जीवन प्रभावित रहने वाले है। पति-पत्नी के बीच अनचाही झड़प हो सकती है। सावधानी की अधिक आवश्यकता है। प्रेमियों के साथ इसका विपरीत है, दिन बेहद रोमांटिक रहेगा।

वृष- आप लोग आज पूरा दिन अपने प्रेमी के ख्यालों में खोए रहेंगे,जिससे काफी अच्छा महसूस करेंगे। तो उधर नवविवाहित लोगों को भी जीवन में पार्टनर के आने से जिंदगी बेहद खूबसूरत प्रतीत होगी। इसे और खास बनाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन- इस राशि के जो लोग मैरिड हैं, उनके जीवन में कोई तीसरा दोनों के बीच शक पैदा करने का प्रयास कर सकता है। एक दूसरे की बातों पर विश्वास करें। किसी अन्य पर्सन की बातों में आकर अपने रिश्ते की मिठास को खोने न दें।

कर्क- विवाहित लोगों की बात करें तो आज इनके रिश्ते के साथ-साथ इनका गृहस्थ जीवन पहले से और मज़बूत होगा। दोनों की समझदारी से रिश्ता एक अलग ही बुलंदी पर पहुंचेगा। प्रेमी एक दूसरे से बात करते वक्त खास ध्यान रखें कि किसी गलत शब्द का उपयोग न हो।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए गृहस्थ जीवन सामान्य से रहने वाला है। मुश्किल समय में जीवनसाथी का साथ मिल सकता है। प्रेमियों के बीच किसी गलतफहमी के चलते लड़ाई हो सकती है। क्रोध पर काबू पाएं वरना झगड़ा बढ़ सकता है।

कन्या- इस राशि के सभी जातकों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। जीवनसाथी आपकी ख्वाहिशों को पूरा करने की हर कोशिश करेंगे। उनकी यही कोशिश आपको उनकी ओर आकर्षित करेगी। एक साथ प्यार के कुछ पल बिताने को मिलेंगे।

तुला- इस राशि के लोगों के जीवन में किसी खास इंसान की एंट्री हो सकती है। जिससे आपकी जिंदगी में एक नया मोड़ आएगा। विवाहति लोगों पर कुछ बड़ी जिम्मेदारियां पड़ सकती हैं, जिनको साथ मिलकर पूरा करेंगे।

वृश्चिक- अगर किसी से अपने मन की बात कहना चाहते हैं यानि प्यार का इज़हार करने का सोच रहे हैं, तो आज का दिन आपके लिए शुभ है, सामने वाला भी खुलकर आप से अपने प्यार का इज़हार कर सकता है।

धनु- प्रेमी से अपने रिश्ते को लेकर आज कुछ जरूरी बातें करेंगे। इसमें शादी की बात मुख्य होगी। एक दूसरे से शांतिपूर्वक बात करें। पति-पत्नी अपने परिवार से जुड़े कुछ खास फैसले ले सकते हैं। जो आगे चलकर फायदा देंगे।

मकर- इस राशि के वैवाहिक लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है। हालांकि पति-पत्नी समय-समय पर कुछ एग्रेसिव हो सकतें हैं, मगर बेफिक्र रहें फिर भी रिश्ते में प्रेम बना रहेगा।

कुंभ- प्रेम जीवन बिता रहे लोग रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव रह सकते हैं। मैरिड लोगों के लिए दिनमान मध्यम रहेगा। मुश्किल समय में शांति से काम लेें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव की छुट्टी होगी।

मीन- शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन रोमांटिक रहेगा और अपने दिन को इंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में आपको थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। मगर इस चक्कर में पार्टनर को नजरअंदाज न करें। वरना रिश्ते में दूरियां आती हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!