लव राशिफल- आशिकी में तेरी सब कुछ गवां बैठे

Edited By Jyoti,Updated: 02 Aug, 2020 08:08 AM

today love rashifal

मेष- प्रेमियों के साथ-साथ नए विवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। तो वहीं जो लोग अभी तक सिंगल हैं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- प्रेमियों के साथ-साथ नए विवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। तो वहीं जो लोग अभी तक सिंगल हैं, एक अच्छे जीवन साथी की उनकी तलाश आज खत्म हो सकती है। जीवन में साकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। जीवन में नई खुशियां आ सकती हैं। 

वृष- लव-लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। इस राशि के मैरिड लोगों सभी तरह की अपेक्षाएं पूरी होंगी। प्रेमियों में आज किसी बात को लेकर आपसी मतभेद हो सकते हैं।इसलिए अपने पार्टनर को कुछ भी कहने से पहले एक बार सोच लें और उनसे भागें नहीं। 

मिथुन- आज आप अधिक व्यस्त रह सकते हैं, जिस कारण आपका पार्टनर आप से नाराज़ रह सकता है। छोटी-मोटी बात को बढ़ावा न दें वरना झगड़ा बढ़ सकता है। अगर आप अपने प्रेमी के साथ विवाह के बंधन में बंधने का सोच रहे हैं तो बता दें आपके लिए समय काफी अच्छा चल रहा है।

कर्क- इस राशि के लोगों को आज अपना प्यार हासिल हो सकता है। ध्यार रखें किसी भी तरह ती जल्दबाज़ी न करें वरना हालात उल्टे पड़ सकते हैं। साथ ही इस बात की ओर भी ध्यान दें कि इस  एक से ज्यादा लोगों के साथ प्रेम संबंध न वरना आप परेशानी में पड़ सकते हैं।

सिंह- आज का दिन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है,जो किसी तरह के प्रेम संबंध में है। दोनों के बीच खूब बातचीत होगी और एक-दूसरे के साथ अनुभवों को शेयर करेंगे। अपनी पार्टनर की देखभाल करें। आज इनकी सेहत आपको खराब कर सकती है।  

कन्या- लंबे समय से अगर आप किसी रिश्ते में हैं और अपने घर वालों से अपने लवर को मिला सकते हैं तो बता दें शादी की बात करने के लिए आज का दिन अच्छा साबित हो सकता है। इतना ही नहीं घरवालों से शादी की सहमति भी मिलने के भी पूरे आसारा दिखाई दे रहे हैं।

तुला-  प्रेम संबंधों को प्रगाढ़ करना चाहते हैं तो रिश्ते में किसी तरह की जल्दबाज़ी न दिखाएं, वरना परिणाम बुरा हो सकता है। प्यार का  अहसास व्यवहार में सकारात्मकता लाएगा। आपकी शादी को लेकर अगर घर में कोई अनबन चल रही है तो इस समय आप इस सुलझा पाने में सक्ष्म हो सकते हैं।

वृश्चिक-  इस समय आपको अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए उन्हें थोड़ी स्वतंत्रता देने की ज़रूरत है। वरना अधिक जोर-जबरदस्ती के चलते आपके रिश्ते में बेवजह का शक और निराशा पैदा हो सकती है। प्रेम जीवन को लेकर कुछ बड़े निर्णय ले सकते हैं।

धनु- आज कहीं घूमने जाने का प्लॉन बना रहे हैं, तो इस प्रोग्राम को केंसल कर दें, वरना कुछ बहुत बुरा हो सकता है। अगर पार्टनर को लेकर दिल में किसी बात का संदेह है तो बता दे आज बात करना सही साबित हो सकता है। कुल मिलाकर आज का दिन अपने पार्टनर के साथ अच्छा बिताएंगे।

मकर- अगर आपका पार्टनर आप से दूर रहता है तो आज आप उसे अधिक मिस कर सकते हैं। आपकी इस बेचैनी को आपका पार्टनर पूरी तरह से समझेगा और दिन के अंत में आपसे अच्छे से बात करेगा। जिससे आपके रिश्ते में अधिक प्यार आ सकता है। हो सकता है आपका लवर एक बार फिर आप से अपने प्यार का इज़हार करें। 

कुंभ- रिश्तों में ग़लतफहमी बढ़ सकती हैं। जिसका असर लव लाइफपर तो होगा ही साथ ही परेशानी भी घेर लेगी। मगर  ध्यान रखें कि इस दौरान किसी तीसरे को बीच में न आने दें। वरना बात और बिगड़ सकती है। अपने आप पर काबू रखें। 

मीन-  इस राशि के लोगों को अपने पार्टनर को अधिक सम्मान देने की आवश्यकता है। आपकी किसी भी बात का गलत अर्थ रिश्तों नें दूरियां पैदा कर सकता है। जितनी हो सके मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!