लव राशिफल 13 अप्रैल- इश्क हमारा जग से जुदा है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Apr, 2022 08:39 AM

today love rashifal

आज लंच पर जाने का प्लान बनेगा। खूब मौज-मस्ती करेंगे, इंटिमेसी भी जमकर एंजॉय करेंगे। जिसे दिल से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लंच पर जाने का प्लान बनेगा। खूब मौज-मस्ती करेंगे, इंटिमेसी भी जमकर एंजॉय करेंगे। जिसे दिल से चाहते हैं, वह खास इंसान खुद आपसे प्यार का इज़हार करेगा। लव लाइफ का आरंभ हो सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आपके दिल में आज ऐसे ख्याल आने वाले हैं, जिन पर काबू कर पाना असंभव हो जाएगा। पार्टनर के साथ शाम बिताने का प्लान सफल होगा। सिंगल घर पर रहकर मनोरंजन का इंतजाम करेंगे। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) दिल में ऐसी आग लगेगी, जिसे देख साथी के दिल में भी प्यार जाग जाएगा और संतुष्ट महसूस करेंगे। कुंवारे लोगों को सलाह दें तो वह अधिक सोचना छोड़कर खुले दिल से नए रिश्ते का स्वागत करेंगे। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके दिल की बात साथी बिना बोले ही समझ जाएंगे। खुशियों भरे इस दिन को ऐसे ही व्यर्थ न जाने दें। एक नया रिश्ता आपके दरवाज़े पर दस्तक दे रहा है लेकिन आप इसे लेकर दुविधा में रहेंगे। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले एक बार सोच लें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)  हाथों में हाथ डाल अपने साथी के साथ लांग ड्राईव पर जांएगे। प्रियतम से बढ़ती नजदीकियों के कारण ऐसा लगेगा जैसे आप स्वर्ग में हैं। अपनी चाहत को यादगार बनाने के लिए कुछ खास करें जैसे उन्हें सरप्राईज़ डेट पर ले जाएं। सिंगल मूवी देखने का प्लान बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ से विमुख होकर परिवार और खास लोगों का ध्यान रखेंगे।  जीवन की इस भागदौड़ में अपने पार्टनर को नजरअंदाज न करें, इससे आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं। सिंगल खुद से अधिक प्रियजनों को प्रसन्न रखेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन शानदार है और आपको कुछ ऐसे सरप्राईज मिलने वाले हैं जिससे आपका दिल बाग-बाग हो जायेगा। कुंवारे लोगों की दिलचस्पी विपरीत लिंग और सुखदायक गतिविधियों की ओर रहेगी। 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) सपनों के पूरे होने का समय आ चुका है, जहां आपको खूबसूरत पल और मजेदार लव लाइफ प्राप्त होगी। इश्क में आकर होश न खो बैठें। धोखे का सामना करना पड़ेगा। सिंगल लोग दिन को पूरा एन्जॉय करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) अपने रोमांटिक मूड पर काबू नहीं कर पाएंंगे। मनचले स्वभाव की वजह से तकलीफों का सामना भी करना पड़ सकता है। जहां आपका पार्टनर हर कदम पर आपके साथ खड़ा रहेगा। बात करें सिंगल की तो आज वह लोग अपनी ही मस्ती में नज़र आंएगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  आपके जीवन की एक नई कहानी शुरु होने वाली है, किस्मत आज आपका साथ देगी। क्रश से दिल की बात करने का मौका मिलेगा और एक नए रिश्ते की शुरुआत होगी। लव लाइफ में खुशहाली रहेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आपका साथी ज़िंदगी के हर मोड़ पर आपके साथ खड़ा रहेगा चाहे समय जैसा भी हो। उनकी इच्छाओं का ध्यान रखें। सिंगल के जीवन में एक्स के वापिस आने की संभावना है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) अगर आप ऐसे रिश्ते में जुड़े हुए हैं जहां आप घुटन महसूस कर रहे हैं, तो उस रिश्ते से छुटकारा पाना ही आपके लिए बेहतर है। पति-पत्नी किसी कारण से एक-दूसरे से दूर होने पर रात भर करवटें लेंगे, बेचैनी बढ़ेगी।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!