आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Jun, 2020 08:06 AM

todays birthday prediction

आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 24 जून में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिन के स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातकों को मौज-मस्ती करना पसंद होता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Todays Birthday Prediction: आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 24 जून में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिन के स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातकों को मौज-मस्ती करना पसंद होता है। इन लोगों को वैभव, भोग विलास, साज-सजावट बहुत आकर्षित करता है। ऐसा देखने में आता है कि ये लोग मुख्यतः व्यावसायिक स्तर पर भी अधिकतर साज-सजावट, शारीरिक रंग रूप व सज्जा के कार्यों से जुड़े होते हैं। इनके लहजे में एक दैविक सुंदरता व आकर्षण होता है। 

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

यह वर्ष आपके आत्म उत्थान के लिए अति महत्वपूर्ण है। आपको चाहिए कि आप अपने अंतर्मन का भली भांति पूर्ण निरीक्षण करें। इस वर्ष योग आपके लिए अति लाभदायक होगा। इस साल कानूनी वाद विवादों के सुलझने की संभावना भी पूरी बनी हुई है। जुलाई माह का समय व्यवसाय व कारोबार के लिए अच्छा है। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता की सेहत का ख्याल रखें। अगस्त के महीने में आकर्षण व दिखावे के चलते कोई गलत फैसला लेने से सावधान रहें। 

मुख्यतः किशोरावस्था के जातकों को परामर्श है किसी भी भटकाव व भ्रम का शिकार न हों। सितम्बर व अक्टूबर के समय में कोई कानूनी कार्यवाही में जीत हासिल होने की सम्भवना है। किसी स्त्री की सलाह व मदद कारगर सिद्ध होगी। नवम्बर माह में आपका ध्यान सामाजिक कार्यों में लगेगा। वाहन से दुर्घटना की सम्भावना है, सावधान रहें। 

वर्ष 2021 का शुरुआती समय कुछ धीमा व संघर्षपूर्ण रहेगा। मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। किसी प्रकार का नया निवेश न करें, अपितु पहले से चले आ रहे अधूरे कार्यों को पूरा करें। मार्च से आगे का समय अच्छा है, परिवार के बड़ों से सलाह लेकर एक नई शुरुआत की जा सकती है। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। मेहनत व मन लगाकर पढ़ाई करें, उत्तम परिणाम प्राप्त होंगे।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

उपाय- इस वर्ष के शुभ फल प्राप्त करने के लिए चांदी के आभूषण धारण करें। 

पानी प्रचुर मात्रा में पिएं। 

भगवान शिव की उपासना करें।

पक्षियों को हरी मूंग दाल दें। 

गाय को हर चारा खिलाएं। 

काली उड़द की दाल का दान करें। 

कोई बिजली सम्बन्धी उपकरण के उपहार का लेन-देन न करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!