आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jun, 2020 07:22 AM

todays birthday prediction

आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 26 जून में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 8 होता है, जिन के स्वामी शनि देव हैं। मूलांक 8 वाले जातक मेहनती व परिश्रमी होते हैं। इन लोगों की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Todays Birthday Prediction: आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 26 जून में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 8 होता है, जिन के स्वामी शनि देव हैं। मूलांक 8 वाले जातक मेहनती व परिश्रमी होते हैं। इन लोगों की शिल्पकला व भवन निर्माण कार्यों में रुचि अधिक होती है। इन लोगों के मित्र कम होते हैं। मूलांक 8 वाले जातक ईमानदार व न्यायप्रिय होते हैं। इस वर्ष आपका रुझान जनसेवा के प्रति बढ़ेगा। आप किसी सामाजिक कल्याण की इकाई से जुड़ सकते हैं जैसे एन.जी.ओ, ट्रस्ट इत्यादि। इस वर्ष आपको चाहिए कि अपनी मेहनत व साहस में सामंजस्य स्थापित करें। किसी कार्य से पहले घर के बड़ों की सलाह व आशीर्वाद लें।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

ये वर्ष आपके लिए अमृत की तरह काम करेगा। जुलाई के माह में अपनी सोच को सकारात्मक रखें। अगस्त के महीने में समय औसत गति से आपका साथ देगा। सितम्बर के महीने में शारीरिक ताकत व मन की एकाग्रता दोनों से एक साथ काम लेना होगा, शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। योग व व्यायाम शारिरिक व मानसिक स्थिति के लिए बहुत लाभदायक रहेगा। अक्टूबर व आगे का समय किसी नई कार्य की शुरुआत के लिए शुभ है। बड़ों की सलाह लेकर निवेश करें, सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए शिक्षा की दृष्टि से समय अनुकूल है। उन्हें चाहिए कि पूर्ण एकाग्रता व लगन के साथ पढ़ाई करें, परिणाम अच्छे प्राप्त होंगे।

वर्ष 2021 जनवरी का महीना भी व्यवसाय की दृष्टि से शुभ है। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता बनाएं रखें। फरवरी माह में कारोबार में तरक्की होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। मार्च के महीने में धन उपार्जन के साधन बढ़ेंगे। व्यवहार में सात्विकता बनाए रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। अप्रैल माह के परिणाम सामान्य रहेंगे। कोई नया व बड़ा निवेश न करें। सफलता पाने के लिए मेहनत अधिक करनी होगी। वर्ष के अंत में मई व जून के महीने विवाह योग्य जातकों के लिए शुभ हैं। प्रेम सम्बन्धों में भी मधुरता आएगी। आकर्षण व सौंदर्य पर निवेश सम्भव है।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
उपाय- इस वर्ष के शुभ फल प्राप्त करने के लिए काले व नीले रंग से परहेज करें।

घर में खराब घड़ी को न रखें।

सात्विक रहें, मांस व मदिरा का सेवन न करें।

पीपल के वृक्ष पर जल दें।

जीवनसाथी को कोई उपहार दें।

परनिंदा से बचें।

हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कुत्ते को मीठी रोटी खिलाएं।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!