आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Jan, 2022 09:26 AM

todays birthday prediction

आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 15 जनवरी में जन्में व्यक्तियों का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Today's Birthday Prediction: आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 15 जनवरी में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिनके स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातक दिखने में सुंदर और प्रभावशाली होते हैं। इनको किसी के दबाव में काम करना पसंद नहीं होता है। यह जरुरी निर्णय लेने के लिए कभी-कभी जल्दबाज़ी करते हैं। जिस कारण नुकसान उठाना पड़ता है। इनको देखकर इनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल होता है। यह जीवन में आई सभी चुनौतियों का सामना डट कर कर सकते हैं। इनकी कल्पना शक्ति अच्छी होती है। यह बहुत जल्दी दूसरों पर भरोसा कर लेते हैं, जिस कारण जीवन में इनको कभी-कभी धोखा खाना पड़ता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहता है। इनको घूमने का और नए वस्त्रों को पहनने का बहुत शौक होता है।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

इस वर्ष जनवरी करियर के लिहाज से यह महीना कुछ बदलाव लेकर आया है और यह बदलाव आपके लिए शुभकारी रहेंगे। फ़रवरी में माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। किसी बड़े व्यापारिक ग्रुप के साथ काम करने का मौका मिलेगा। मार्च में कार्यक्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बना का चलना होगा। खानपान में लापरवाही आपके स्वास्थ्य को ख़राब कर सकती है, सावधानी रखें। अप्रैल में संतान की शिक्षा को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का कार्यक्रम बन सकता है। मई में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। करियर में प्रगति के अवसर मिलेंगे। युवाओं को रोजगार के नए रास्ते मिलेंगे। जून के महीने में भाग्य आपका साथ देगा। आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अनुकूल समय है। जीवनसाथी को कोई कीमती उपहार देंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। जुलाई में नौकरी में अपने निर्धारित सभी कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आपके सभी कार्यों में घर के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। अगस्त के महीने में प्रॉपर्टी से सम्बंधित कोई डील इस महीने फाइनल कर सकते हैं। सितम्बर में आपकी पारिवारिक और व्यापारिक जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी। जिनको पूरा करना आपके लिए आसान नहीं होगा। अक्टूबर के महीने में कार्यक्षेत्र में आपके आपके अधिकारी आपकी ईमानदारी और मेहनत से प्रभावित होंगे। वे आपके वेतन में वृद्धि के बारे में विचार कर सकते हैं। दिसम्बर में जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए लक्ष्मी माता की आराधना करें, देसी घी मंदिर में दान करें, आलू और पूरी का लंगर करें, स्त्रियों का सम्मान करें, पत्नी को उपहार दें, इत्र लगायें और दान करें।

आचार्य लोकेश धमीजा

वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!