आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 24 May, 2022 08:46 AM

todays birthday prediction

आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 24 मई में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिनके स्वामी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 

Today's Birthday Prediction:
आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 24 मई में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 6 होता है, जिनके स्वामी शुक्र देव हैं। मूलांक 6 वाले जातक दिखने में सुन्दर और आकर्षक होते हैं। इनके जीवन में कभी सुख-सुविधाओं की कमी नहीं होती। दूसरे लोगों को आसानी से प्रभावित कर लेते हैं। मूलांक 6 वाले जातक मेहनती होते हैं। उनको संगीत और चित्रकला में बहुत अच्छी रूचि होती है। कभी-कभी इन्हें जीवन में परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ता है। नौकरी से अधिक निजी काम करना इनको अधिक पसंद होता है।

PunjabKesari, 24th May 2022, birthday predictions for today

इस वर्ष जून के महीने में आर्थिक लाभ मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। जुलाई में पिछले कुछ महीनों से जिस प्रोजेक्ट को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे, उसमें इस महीने आपको सफलता मिलने की सम्भावना है। अगस्त में अदालती कामों से दूर रहने की कोशिश करें। व्यापार में नए निवेश के बारे में विचार करेंगे। सितम्बर में कार्यक्षेत्र में आपके कार्य कौशल में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारी और सहकर्मी आप से महत्वपूर्ण मुद्दों पर सलाह मांग सकते हैं। अक्टूबर का महीना विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहेगा। वे अपनी मेहनत से मनोवांछित परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। नवम्बर में आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। दिसम्बर का महीना विद्यार्थियों के लिए बेहतर रहेगा। उनके आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। अगले वर्ष जनवरी के महीने में दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। व्यवसाय में थकान अथवा तनाव की स्थिति बनी रहेगी। फ़रवरी में व्यापार में आपको अपने लक्ष्यों को पाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करने की आवश्यकता होगी। मार्च में परिवार के सदस्यों के साथ आपका अच्छा तालमेल रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ नयी जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। मई का महीना व्यवसाय और नौकरी दोनों के लिए बेहतर रहेगा। अपने रुके कामों को आसानी से पूरा करने में सक्षम होंगे।

PunjabKesari, 24th May 2022, birthday predictions for today

उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए दही या देसी घी मंदिर में दान करें, लक्ष्मी माता की आराधना करें, सफ़ेद गाय की सेवा करें, शुक्रवार को खटाई वाला भोजन न करें, इत्र लगायें, घर की साफ़-सफाई का ध्यान रखें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari, 24th May 2022, birthday predictions for today

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!