आज ही करें ये उपाय वेलेंटाइन डे पर मनचाहा साथी होगा आपकी बांहों में

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Feb, 2022 08:39 AM

valentines week

आज के दौर में युवाओं का अगर कोई पंसदीदा त्यौहार है तो वो है वेलेंटाइन डे और उससे जुड़ा मस्ती भरा सप्ताह

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Valentine Day 2022 Love Upay: आज के दौर में युवाओं का अगर कोई पंसदीदा त्यौहार है तो वो है वेलेंटाइन डे और उससे जुड़ा मस्ती भरा सप्ताह। वेलेंटाइन डे न केवल प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बल्कि मनचले युवाओं के लिए भी साथी ढूंढने का अच्छा दिन है। जिन यंगस्टर्स के तो पार्टनर होते हैं उन लोगों के लिए ये दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं होता। जो इस खुशी से वंचित होते हैं, वो इस उम्मीद और प्रयास में रहते हैं की उन्हें कोई अच्छा और मनचाहा पार्टनर मिल जाए। तन और मन को लुभाने वाला पार्टनर पाने के लिए कुछ ऐसे जादुई उपाय भी हैं जिन्हें करने से आपका साथी चाहकर भी आपके मोहपाश से निकल नहीं पाएगा। आज ही करें ये उपाय वेलेंटाइन डे पर मनचाहा साथी होगा आपकी बांहों में।

PunjabKesari Valentines Week

Valentine Astrology Tips: किसी भी चीज को लंबे समय तक टिकाए रखने का काम जो ग्रह करता है वो शनि महाराज हैं। आप अपने पार्टनर और अपने रिश्ते को लंबे समय तक मजबूत, आकर्षक और रोमांचित बनाए रखने के लिए ये खास उपाय करें- 400 ग्राम उड़द, 400 ग्राम चरी, 4 सफेद फूल और 4 नीले फूल लेकर अपने पार्टनर का नाम लेते हुए किसी भी शनि संबंधित धार्मिक स्थान पर अर्पित कर दें।

PunjabKesari Valentines Week

जो पत्नियां हमेशा अपने पति पर अपना हुक्म चलाना चाहती हैं, उन्हें शनिवार वाले दिन महाकाली का 1 चित्र। जिसमें उनका सोम्य रुप हो उसे घर की पश्चिम की दीवार पर लगाएं। चित्र लगाने से पहले दीवार पर अपना और अपने पति का नाम लिख दें।

घर की साउथ-साउथ दिशा में अपने साथी के साथ 1 बहुत ही रोमांटिक चित्र खूशबूदार फूलों के किसी एक गुलदस्ते के बीच में रख दें। ऐसे करने से दोनों का प्रेम व आकर्षण बना रहेगा।

शनिवार के दिन अपने साथी को गुलाबी इत्र की शीशी भेंट करने से भी रिश्ते में प्यार और अपनेपन की सुंगध हमेशा के लिए भरी रहती है।

नीलम
8847472411

PunjabKesari Valentines Week

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!