Kundli Tv- Office जानें से पहले ज़रूर करें ये काम, बाॅस होगा आप पर मेहरबान

Edited By Jyoti,Updated: 02 Oct, 2018 05:36 PM

vastu tips do these 5 thing before leaving your home for office

वास्तु विज्ञानियों की मानें तो वास्तु शास्त्र में इंसान की हर परेशानी का हल छिपा है। अगर किसी को नौकरीपेशा या व्यापार संबंधी कोई समस्या हो तो वास्तु में इससे छुटकारा पाने के भी कई उपाय बताए गए हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
वास्तु विज्ञानियों की मानें तो वास्तु शास्त्र में इंसान की हर परेशानी का हल छिपा है। अगर किसी को नौकरीपेशा या व्यापार संबंधी कोई समस्या हो तो वास्तु में इससे छुटकारा पाने के भी कई उपाय बताए गए हैं। तो अगर आप भी अपने बांस से अपनी वाह-वाही सुनने के चाहवान हैं तो नीचे बताए जाने वाले कामों को आॅफिस जाने से पहले ज़रूर करें। 


माता-पिता को प्रणाम करना न भूलें
हिंदू धर्म की कुछ प्राचीन मान्यताओं के अनुसार घर से बाहर जाते वक्‍त माता-पिता के चरण स्‍पर्श करना न भूलें। पुराणों में बताया गया है कि माता-पिता का आशीर्वाद को सर्पोपरि होता है।

PunjabKesari
मंदिर में जाकर करें यह काम
अक्सर देखा जाता है कि लोग ऑफिस जाने की जल्‍दी में बहुत से काम नहीं कर पाते। जैसे यदि आपके पास समय की कमी है, जिस कारण आप मंदिर नहीं जा पा रहे तो घर के मंदिर में भगवान के सामने सिर झुकाकर सच्‍चे मन से प्रार्थना करें और पुष्‍प अर्पित करें। ऐसा करने से व्‍यक्ति के उस दिन के संकट टल जाते हैं।

PunjabKesari
ये काम करना न भूलें
ऑफिस के लिए या फिर जरूरी काम से घर जाने के वक्‍त आप माथे पर चंदन या फिर रोली का टीका अवश्‍य लगाकर निकलें। इससे आपके व्यक्तित्व का आकर्षण बढ़ता है और आपके कार्यों में सफलता की संभावना बढ़ जाती है।

PunjabKesari
पक्षियों का दाना-पानी
घर से जाते वक्‍त एक पात्र में गेहूं, चावल और दूसरे पात्र में पानी भरकर घर के बाहर अवश्‍क रखकर निकलें। ऐसा करने से आपके घर और ऑफिस दोनों में बरकत आती है।
PunjabKesari
ये खाना होता है शुभ
यदि आप किसी दिन कोई इंटरव्‍यू देने या फिर ऑफिस में किसी खास असाइनमेंट के लिए जा रहे हैं तो गुड़ खाकर और पानी पीकर निकलें और सही दिशा में प्रयास करें तो आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी।
PunjabKesari
Kundli Tv- बिल्डिंग में यहां हैं lift तो भूलकर भी न करें इस्तेमाल (देखें Video)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!