घर में रख लें ये 3 सामान तो बन सकते हैं अमीर

Edited By Lata,Updated: 12 Jan, 2019 01:31 PM

vastu tips in hindi

आज के समय में हर कोई अपने जीवन में खूब तरक्की पाना चाहता है और इसके लिए दिन रात हर व्यक्ति मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार मेहनत करने के बाद भी मनचाहा फल नहीं मिल पाता तो व्यक्ति निराश हो जाता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज के समय में हर कोई अपने जीवन में खूब तरक्की पाना चाहता है और इसके लिए दिन रात हर व्यक्ति मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार मेहनत करने के बाद भी मनचाहा फल नहीं मिल पाता तो व्यक्ति निराश हो जाता है। जिसके कारण उसका मन मेहनत और काम करने की लगन कम हो जाती है। लेकिन आज हम आपको 3 ऐसी चीज़ों के बारे में बताएंगे जिसे अपना लेने से व्यक्ति के हर काम में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार इनको अपने घर में रखने से घर-परिवार से गरीबी दूर हो जाती है और व्यक्ति धनवान बनता चला जाता है।

कछुआ
फेंगशुई में धातु के कछुए को बहुत शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि अगर इसे घर के मुख्य कमरे में रखा जाए तो घर में सुख-शांति और बरकत बढ़ने लगती है और साथ ही महालक्ष्मी की कृपा मिलती है।
PunjabKesari
पिरामिड
अगर घर में धातु से बना पिरामिड रखा जाए तो हमेशा सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है जिससे हर एक काम में सफलता मिलनी शुरू हो जाती है। नौकरी और बिज़नेस में तरक्की मिलती है।
PunjabKesari
सफ़ेद पत्थर
यदि घर पर कोई व्यक्ति सफ़ेद पत्थर रख ले तो कहते है कि वे धनवान होता चला जाता है और उसके हर काम में बाधा आनी बंद हो जाती है।
PunjabKesari
किस पेड़ में कौन से भगवान विराजमान हैं ? (VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!