Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: आने वाले सप्ताह में हर राशि के लिए है कुछ खास

Edited By Lata,Updated: 05 Aug, 2018 08:46 AM

weekly horoscope in hindi

मेष- पानी, रसायनों, आयात-निर्यात, समुद्री उत्पादों, रंग-रोगन, पर्यटन का काम करने वालों को काम-धंधा में भरपूर लाभ मिलेगा, जमीनी कामों के लिए भागदौड़ भी सही नतीजा देगी। 5 अगस्त को कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष- पानी, रसायनों, आयात-निर्यात, समुद्री उत्पादों, रंग-रोगन, पर्यटन का काम करने वालों को काम-धंधा में भरपूर लाभ मिलेगा, जमीनी कामों के लिए भागदौड़ भी सही नतीजा देगी। 5 अगस्त को कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी। 6-7 अगस्त को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा सुदृढ़, मान-यश की प्राप्ति। 8-9 को मित्रों, कामकाजी साथियों से मेल सम्पर्क तथा सहयोग मिलेगा, फिर 10-11 अगस्त को भरपूर जोर लगाने पर जायदादी कामों के लिए आपके यत्न अच्छा रिस्पांस देंगे।

वृष- व्यापार तथा कामकाज के कामों में कदम बढ़त की तरफ, मूड में खुशदिली रहेगी, मान-सम्मान बना रहेगा, मगर शनि के ढैया के कारण झमेलों-पेचीदगियों के साथ वास्ता रहेगा इसलिए एहतियात रखें। 5 अगस्त ठीक दिन नहीं, हर मोर्चा पर अलर्ट रहें मगर 6-7 अगस्त को व्यापार तथा कामकाजी दशा अच्छी, खुशदिल मूड तथा ऊंचे मनोबल के कारण आपको हर काम आसान दिखेगा, 8-9 अगस्त को आमदन वाला ग्रह अच्छा, अर्थदशा कंफर्टेबल रहेगी। 10-11 अगस्त को मित्रों के साथ मेल-सहयोग किंतु घटिया साथियों से सावधानी रखनी जरूरी।

मिथुन- जनशक्ति बाहर भिजवाने तथा वीजा-पासपोर्ट का काम करने वालों को हर काम अलर्ट रहकर करना चाहिए, मगर धन लाभ तथा कारोबारी कामों के लिए सितारा बढिय़ा। 5 अगस्त को व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, हर तरह से बेहतरी होगी। 6-7 को हानि-परेशानी, उलझनों, झमेलों वाला समय, जायज कामों पर खर्च भी होगा मगर 8-9 को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए प्रोग्राम बनाएंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। 10-11 अगस्त को धन लाभ वाले दिन, कारोबारी टूरिंग भी लाभप्रद समझें।

कर्क- सितारा सरकारी कामों में कामयाबी तथा मान-सम्मान देने वाला। अर्थदशा कंफर्टेबल रखने वाला, मगर बेगाने झमेलों तथा जिम्मेदारियों से बचाव रखना सही रहेगा। 5 अगस्त को जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी। 6-7 अगस्त को धन लाभ वाले दिन, पानी, रसायनों, रंग-रोगन, पैट्रोलियम, चिकनाईदार वस्तुओं का काम करने वालों को अपनी कामकाजी भागदौड़ की सही रिटर्न मिलेगी। 8-9 अगस्त को उलझनों का जोर, इसलिए हर मोर्चा पर सचेत रहने की जरूरत होगी, मगर 10-11 अगस्त को व्यापार तथा कामकाजी दशा अच्छी, सफलता तथा मान-यश की प्राप्ति।

सिंह- राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, अफसर मेहरबान तथा कंसिड्रेट रहेंगे, मगर न तो किसी की जिम्मेदारी में फंसें और न ही कोई काम जल्दबाजी में निपटाएं। 5 अगस्त को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे। हर तरह से बेहतरी होगी। 6-7 को राज दरबार में जाने पर जहां आपकी पैठ बढ़ेगी वहीं आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई भी होगी। 8-9 आमदन वाले दिन, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, फिर 10-11 अगस्त को खर्चों का जोर, किसी पर भी जरूरत से ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए।

कन्या- यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, आमदन तथा कारोबारी कामों के लिए सितारा अच्छा, मगर मन पर किसी समय कोई गलत सोच प्रभावी रह सकती है। 5 अगस्त को पेट के मामले में अटैन्टिव रहना ठीक रहेगा, मगर 6-7 को स्कीमें-प्रोग्राम मैच्योर हो सकते हैं। धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, 8-9 को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, इज्जत-मान की प्राप्ति। फिर 10-11 अगस्त को व्यापार-कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी।

तुला- सेहत में खराबी का डर मगर सरकारी-गैर-सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, सोच-विचार में गंभीरता रहेगी। मान-सम्मान-प्रभाव दबदबा बना रहेगा। 5 अगस्त को कामकाजी दशा तसल्ली बख्श रहेगी। 6-7 को सेहत में गड़बड़ी, मौसम के प्रभाव से भी अपना बचाव रखना जरूरी, मगर 8-9 को आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ, इरादों में कामयाबी। 10-11 अगस्त को  अफसरों के साफ्ट रुख के कारण सरकारी कामों में आपकी पैठ-प्रतिष्ठा बनी रहेगी।

वृश्चिक- आमतौर पर प्रबल सितारा आपको हर तरह से हावी-प्रभावी, विजयी रखेगा, मगर साढ़ेसाती के कारण हल्की नेचर वाले साथियों से नुक्सान की संभावना बढ़ सकती है, सावधान रहें। 5 अगस्त को शत्रु उभरते-सिमटते रह सकते हैं, मगर 6-7 को अर्थ-कारोबारी दशा अच्छी, घरेलू मोर्चे पर मधुरता, तालमेल-सद्भाव बना रहेगा। 8-9 अगस्त को सेहत, खासकर पेट की संभाल रखने की जरूरत होगी, मगर 10-11 अगस्त को धार्मिक कामों तथा कथा वार्ता में रुचि, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी।

धनु- कामकाजी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर दुश्मनों के उभरने, सेहत के बिगडऩे तथा पांव फिसलने का डर रहेगा, एहतियात रखें। 5 अगस्त को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे। शुभ कामों में ध्यान। 6-7 को कोई प्रबल शत्रु टकरावी मूड में नजर आएगा। मन भी कुछ टैंस, अशांत, डिस्टर्ब-सा रहेगा, मगर 8-9 अगस्त को व्यापारिक तथा कामकाजी कामों की स्थिति अच्छी, आमतौर पर हर मोर्चे पर कामयाबी मिलेगी। 10-11 अगस्त को सेहत का ध्यान रखें, खानपान भी सचेत रह कर करें।

मकर- संतान का रुख सपोर्टिव-सकारात्मक रहेगा। तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, मगर साढ़ेसाती के कारण विरोध पक्ष की शरारतों तथा पेचीदगियों के साथ वास्ता रह सकता है, एहतियात रखें। 5 अगस्त को जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी। 6-7 अगस्त को संतान के सपोर्टिव रुख के कारण आपको अपनी किसी समस्या को सुलझाने में मदद मिलेगी। 8-9 को दुश्मनों पर न तो ज्यादा भरोसा करें और न ही उन्हें लिफ्ट दें। 10-11 अगस्त को कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले के प्रति दोनों  पति-पत्नी की एक जैसी सोच रहेगी।

कुंभ- जायदादी तथा अदालती कामों में पैठ बढ़ेगी, बड़े लोग आपकी बात-दृष्टिकोण को ध्यान से सुनेंगे, मगर किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का खतरा बढ़ा हुआ नजर आएगा। 5 अगस्त को उत्साह-हिम्मत तथा संघर्ष शक्ति बनी रहेगी। 6-7 को कोर्ट-कचहरी के कामों में आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई हो सकती है। जमीनी कामों में भी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी। 8-9 को यत्न करने पर कोई स्कीम-प्रोग्राम मैच्योर होगा। 10-11 अगस्त को न तो किसी दुश्मन को कमजोर समझें और न ही उसकी क्षमता का कम अनुमान लगाएं।

मीन- मित्रों-सज्जन साथियों से मेल-मिलाप, जायदादी कामों में कदम बढ़त की तरफ, संतान के रुख में किसी समय सहयोग तथा किसी समय बे-ध्यानी सी नजर आएगी। 5 अगस्त को अर्थदशा ठीक-ठाक रहेगी। 6-7 को बड़े लोगों के सपोर्टिव रुख के कारण आम हालात बेहतर बने रहेंगे, मान-यश की प्राप्ति। 8-9 को जायदादी तथा अदालती कामों में कामयाबी मिलेगी। शत्रु दुर्बल रहेंगे। फिर 10-11 अगस्त को कामकाजी दशा ठीक-ठाक, मगर संतान का रुख डांवाडोल-सा रहेगा।
शनि को तेल चढ़ाते समय आप भी तो नहीं कर रहे ये Mistake (देखें VIDEO)
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!