Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: जानिए, इस हफ्ते किस पर मेहरबान रहेगा सितारा

Edited By Lata,Updated: 11 Nov, 2018 11:30 AM

weekly horoscope in hindi

स्वभाव में क्रोध का असर, मगर यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, व्यापार-कारोबार में लाभ, तेज प्रभाव बना रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, कोई स्कीम-प्रोग्राम मैच्योर होने के करीब पहुंचेगा।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
मेष- स्वभाव में क्रोध का असर, मगर यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, व्यापार-कारोबार में लाभ, तेज प्रभाव बना रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, कोई स्कीम-प्रोग्राम मैच्योर होने के करीब पहुंचेगा। 13 सुबह से 15 तक सरकारी कामों में कामयाबी तो मिलेगी किंतु जोर अधिक लगाना सही रहेगा। 16-17 नवंबर को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय अच्छा, आमतौर पर हर तरह से बेहतरी होगी।

वृष- सितारा सेहत के लिए ढीला मगर राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान-सम्मान की प्राप्ति रहेगी मगर ढैया के कारण घटिया साथियों तथा उलझनों-पेचीदगियों के कारण टैंशन-परेशानी का भय बना रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक सेहत के प्रति अटैन्टिव रहना ठीक रहेगा, वाहन भी अलर्ट रहकर ड्राइव करना चाहिए मगर 13 सुबह से 15 तक सितारा सुदृढ़, यत्न करने पर योजनाबंदी में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी, फिर 16-17 नवंबर को अफसरों के नर्म रुख के कारण कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है।

मिथुन- कामकाज की दशा अच्छी, कोशिशों में कामयाबी मिलेगी प्रभाव-दबदबा बना रहेगा मगर सेहत में गड़बड़ी रहने का डर भी बना रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक व्यापार तथा कामकाज की स्थिति अच्छी, घरेलू मोर्चा पर सद्भाव तथा तालमेल बना रहेगा। 13 सुबह से 15 तक सेहत में खराबी की आशंका, खान-पान भी संभाल करना सही रहेगा मगर 16-17 नवंबर को उद्देश्य-प्रोग्राम हल होंगे, आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ।

कर्क- दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगड़ने का डर मगर कारोबारी कामों की स्थिति संतोषजनक, जायदादी कामों के लिए जोर लगाकर यत्न करना सही रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक शत्रु उभरते-सिमटते रह सकते हैं इसलिए उनकी सरगर्मियों पर नज़र रखें मगर 13 सुबह से 15 तक अर्थ-कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे, फिर 16-17 नवंबर को सेहत, खासकर पेट के लिए ढीला सितारा, लेन-देन में भी सावधान बरतें।

सिंह- कामकाज के कामों के लिए सितारा अच्छा, तेज प्रभाव, दबदबा बना रहेगा। बड़े लोगों से मेल-सहयोग मगर हल्की नेचर वाले साथियों तथा  विरोधियों से फासला रखना सही रहेगा। 11 नवंबर से 13  सुबह तक धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर किसी प्रोग्राम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी। 13 सुबह से 15 तक किसी शत्रु के कारण मन डिस्टर्ब तथा परेशान-सा बना रहेगा मगर 16-17 नवंबर को व्यापार-कामकाज की दशा संतोषजनक, आम हालात भी बेहतर बने रहेंगे।

कन्या- कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, कारोबारी दशा भी सही रहेगी मगर दुश्मनों पर ज्यादा भरोसा न करना चाहिए। 11 नवंबर से 13 सुबह तक अदालती काम हाथ में लेने पर संतोषजनक नतीजा मिलने की आशा, बड़े लोग भी सकारात्मक रुख रखेंगे। 13 सुबह से 15 तक समय बेहतर,अपने कामों को निपटाने के लिए आपकी भागदौड़ सही रिटर्न देगी। 16-17 नवंबर को विरोधी आपको नुक्सान पहुंचाने के लिए सरगर्म तथा यत्नशील रहेंगे।

तुला- भरपूर जोर लगाकर सरकारी कामों के लिए यत्न करेंगे तो नतीजा सही बरामद होगा, मूड में खुशदिली रहेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, 11 नवंबर से 13 सुबह तक उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, शत्रु कमजोर तथा तेजहीन रहेंगे 13 सुबह से 15 तक अनमने मन के साथ किसी भी सरकारी काम के लिए यत्न न करना ठीक रहेगा, वैसे प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, फिर 16-17 नवंबर को इरादों में कामयाबी, यत्न करने पर कोई पेचीदगी राह से हट सकती है।

वृश्चिक- धन लाभ के लिए सितारा अच्छा, भागदौड़ बनी रहेगी, मन सकारात्मक सोच के प्रभाव में रहेगा। साढ़ेसाती भी किसी-किसी समय आपकी चलती कामकाजी गाड़ी को डिरेल करती रह सकती है, एहतियात रखें। 11 नवंबर से 13 सुबह तक व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी। 13 सुबह से 15 तक मित्र, सज्जन साथी मेहरबान रहेंगे किंतु हल्की नेचर वाले लोगों से नुक्सान-परेशानी का खतरा रहेगा, फिर 16-17 नवंबर को जायदादी कामों के लिए समय बढ़िया समझें।

धनु- लोहा मशीनरी, लोहा के कलपुर्जों, हार्डवेयर का काम करने वालों की अर्थदशा कंफर्टेबल रहेगी मगर खर्च भी बने रहेंगे, स्वभाव में भी क्रोध बना रहेगा। 11 नवंबर से 13 सुबह तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों में सफलता मिलेगी, 13 सुबह से 15 तक सितारा आमदन के  लिए अच्छा, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा-मुश्किल भी हटेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, फिर 16-17 नवंबर को अपने कामों को निपटाने के लिए जो भागदौड़ करेंगे, उसकी अच्छी रिटर्न मिलेगी।

मकर- उलझनें व झमेले आपका दामन पकड़े रखेंगे, मगर व्यापार-कारोबार के कामों में कदम बढ़त की तरफ, पूरी तैयारी के बगैर अफसरों के समक्ष न जाएं। 11 नवंबर से 13 सुबह तक समय उलझनों, झगड़ों, खर्चों वाला, जल्दबाजी में कोई काम न करें मगर 13 सुबह से 15 तक व्यापारिक तथा कामकाजी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी। फिर 16-17 नवंबर को लोहा मशीनरी, लोहा के कलपुर्जों, हार्डवेयर, स्टील, फर्नीचर का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा।

कुंभ- सितारा धन लाभ तथा कारोबारी काम  संवारने वाला, विरोधी भी आपके समक्ष ठहर न सकेंगे मगर किसी न किसी पेचीदगी के साथ वास्ता रह सकता है संभल कर रहें। 11 नवंबर से 13 सुबह तक समय आमदन वाला, अध्यापन, कंसल्टैंसी, मैडीसन का काम करने वालों के प्रोग्रामों में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी। 13 सुबह से 15 तक नुक्सान का भय, बाधाएं-मुश्किलें जागती रह सकती हैं मगर 16-17 नवंबर को कारोबारी कामों की दशा बेहतर, सफलता साथ देगी।

मीन- राजकीय कामों में कामयाबी, अफसर सुपोर्टिव रुख रखेंगे, व्यापार-कारोबर के कामों में कदम बढ़त की तरफ मगर गिरने-फिसलने का डर, अपने आपको उलझनों-झमेलों से भी बचाकर रखें। 11 नवंबर से 13 सुबह तक अफसरों के नर्म रुख के कारण न सिर्फ कोई बाधा-मुश्किल ही हट सकती है बल्कि आपकी दनदनाहट भी बनी रहेगी। 13 सुबह से 15 तक धन लाभ वाला समय, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद रहेगी। 16-17 नवंबर को हर मोर्चे पर सचेत रहना ठीक रहेगा, खर्चों पर भी कंट्रोल करें।
आप भी होते हैं आपे से बाहर तो ये वीडियो देखना न भूलें  (Video)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!