साप्ताहिक राशिफल: जानें, क्या कहते हैं इस हफ्ते आपके सितारे

Edited By Jyoti,Updated: 05 May, 2019 01:40 PM

weekly horoscope in hindi

आने वाला सप्ताह 06 मई  से शुरु हो रहा है, जो 12 अप्रैल तक चलेगा। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से आपके लिए लेकर आया है इस हफ्ते का राशिफल।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आने वाला सप्ताह 06 मई  से शुरु हो रहा है, जो 12 अप्रैल तक चलेगा। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से आपके लिए लेकर आया है इस हफ्ते का राशिफल। इस राशिफल के मदद से आप जान पाएंगे कि आने वाले सप्ताह आपके लिए कैसा साबित होगा। इसके साथ ही बताएंगे सप्ताह से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी। यहां क्लिक करें और पढ़ें अप्रैल का यह सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी। इसके अलावा जीवन से जुड़ी कुछ परेशानियों के समाधान के लिए अपनाएं आगे बताए जाने वाले ज्योतिषीय उपाय। यहां क्लिक करें और पढ़ें अप्रैल का यह सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी।
PunjabKesari, Weekly Horoscope in hindi 
अनिद्रा के लिए- ब्राहमी का प्रयोग औषधि अनिद्रा में अत्यंत लाभकारी माना जाता है। रात्रि के समय चूर्ण के रूप में अथवा उबाल कर इसका काढ़ा पीने से या फिर किसी भी रूप में ब्राहमी का सेवन अनिद्रा के रोग में बहुत लाभकारी है।
PunjabKesari, Insomnia
ऋण से मुक्ति- कर्ज मुक्ति के लिए ऋणमोचन मंगल स्तोत्र का पाठ करें एवं लिए हुए कर्ज की प्रथम किश्त मंगलवार से देना शुरू करें। इससे कर्ज शीघ्र उतर जाता है।

शीघ्र विवाह- रोज शिव-पार्वती की एक साथ पूजा करने से भी विवाह से संबंधित इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। शिवलिंग पर कच्चा दूध, बिल्व पत्र, अक्षत, कुमकुम आदि चढ़ाकर पूजा करनी चाहिए।

निर्धनता दूर करने के लिए- सोमवार के दिन भगवान शिव को जौ अर्पित करें इससे अधिक सुख की प्राप्ति होगी।
PunjabKesari, Lord Shiva
धन लाभ के लिए- घर और कार्य स्थल पर मंगलवार, शनिवार अथवा बृहस्पतिवार को उपलों पर लोबान और गुगल रखकर जलाएं। इसे चारों ओर घुमा दें, ऐसा करने से नकारात्मकता खत्म होगी और सकारात्मकता स्थिर तौर पर निवास करेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!