Weekly Tarot Horoscope (26th June-2nd July): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

Edited By Jyoti,Updated: 25 Jun, 2022 03:43 PM

weekly tarot horoscope in hindi

मेष- इस सप्ताह आप थोड़े स्वार्थी बने रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों की सेलरी बढ़ेगी लेकिन साथ ही खर्चे भी डबल होंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। मूड रोमांटिक रहेगा। ज्यादा आत्मविश्वास परेशानी खड़ी कर सकता है। प्रकृति का आनंद लेंगे। जो लोग रोजी-रोजगार की तलाश...

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस सप्ताह आप थोड़े स्वार्थी बने रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों की सेलरी बढ़ेगी लेकिन साथ ही खर्चे भी डबल होंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। मूड रोमांटिक रहेगा। ज्यादा आत्मविश्वास परेशानी खड़ी कर सकता है। प्रकृति का आनंद लेंगे। जो लोग रोजी-रोजगार की तलाश में भटक रहे थे, उन्हें इस सप्ताह मनचाहा अवसर प्राप्त होगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में संतान से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी मिलने पर घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। पेट से जुड़ी समस्या आ सकती है।

वृष- सामाजिक कार्य का हिस्सा बनेंगे जिससे मन प्रफुल्लित होगा। कोई नया काम शुरु करने जा रहे हैं तो सावधानी बरतना अनिवार्य है। नौकरपेशा वाले लोगों को आज ऑफिस में सीनियर और जूनियर दोनों का खूब सहयोग मिलेगा। सप्ताह के पहले 3-4 दिन प्राॅपर्टी में निवेश करने से बचें। बात करें इस हफ्ते आपके दांपत्य जीवन की तो वह सामान्य रहेगा। कारोबार में प्रमोशन होने की संभावना है। सेहत सामानय रहेगी।

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों के लिए यह हफ्ता बहुत ही शुभ है। कारोबार में मनचाही सफलता प्राप्त होगी। जो लोग नौकरी करते हैं बाॅस उनसे खुश होकर उनके प्रमोशन की बात करेंगे। आपका सारा ध्यान लक्ष्य की ओर रहेगा। सप्ताह के मध्य में सुख-सुविधाओं और घूमने-फिरने में जेब खर्च अधिक हो सकता है, जिससे आगे चलकर आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों को इस सप्ताह बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। तो वहीं लव पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कर्क- सप्ताह की शुरुआत में आपको करियर के कारण घर से दूर जाना पड़ेगा। जो नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों की बात करें तो फैसला आपके हक में आ सकता है, जिससे आपको राहत मिलेगी। विवाहित लोगों को साथी के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है। प्रेम संबंध मजबूत होंगे और लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह- यदि आपने पहले से किसी करोबार के लिए धन निवेश कर रखा है तो आपको इस सप्ताह उससे मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। यदि आप किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर डील करना चाह रहे हैं तो इस सप्ताह उसके लिए प्रयास करने पर बात बन जाएगी। करियर या कारोबार को लेकर की गई यात्रा सुखद एवं सफल साबित होगी। जो धन राशि काफी समय से फंसी हुई थी वह इस सप्ताह मिल सकती है। परिवार के साथ हंसी-खुशी पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। ध्यान रखें सिर दर्द जैसी छोटी समस्या कब बड़ी बन जाएगी आपको पता भी नहीं चलेगा समय रहते इसका इलाज करवा लें।

कन्या- इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी भाग्यशाली साबित होगा, सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। जिसके चलते आपके अंदर एक अलग ही तरह का आत्मविश्वास पैदा होगा। लेकिन ध्यान रखिएगा वह आत्मविश्वास गुरुर में न बदलने पाए। कारोबार में आगे बढ़ने के लिए आपके दोस्त मददगार साबित होंगे। परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेंगे जिसमें घर के सभी सदस्यों का पूरा सहयोग और समर्थन होगा। यदि लव पार्टनर के साथ अनबन चल रही थी तो इस सप्ताह सारी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी और प्रेम एक बार फिर जीत जाएगा। कोई रोग पास न आए इसके लिए योग करते रहें।

तुला- तुला राशि के जातकों के जीवन में जो भी समस्या आ रही है वो सब इस सप्ताह पूरी तरह दूर होने की संभावना है। सप्ताह के मध्य का समय बेहद अनुकूल और शुभ रहने वाला है। काम के सिलसिले में लिए फैसले सही साबित होंगे। न केवल ऑफिस में बल्कि घर में भी सम्मान बढ़ेगा। किसी तीर्थ यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं लेकिन इस दौरान आपको सेहत का खास ख्याल रखना होगा। लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। बदलते मौसम की वजह से खांसी-जुखाम जैसी बिमारी होने की संभावना है।

वृश्चिक- इस राशि के जातकों को इस सप्ताह किसी खास दोस्त के सहयोग से करियर और कारोबार में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे लेकिन ध्यान रहे कि इस दौरान सेहत के प्रति लापरवाह न हो। कोई भी लापरवाही आपको अस्पताल के चक्कर लगाने पर मज़बूर कर देगी। बात करें महिलाओं की तो उन्हें कार्यक्षेत्र में थोड़ी परेशानी आ सकती है, इस मुश्किल भरे समय से बाहर आने में आपको जीवनसाथी से भरपूर मदद मिलेगी। लव पार्टनर को लेकर परिवार वालों के साथ बहस हो सकती है, धैर्य से काम लें, जल्दबाजी न करें।

धनु- रोज़गार के लिए भटक रहे लोगों का फल प्राप्ति का समय आ गया है। हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे व अपनी बुद्धि से समस्या का हल निकालने में कामयाब रहेंगे। सप्ताह के पहले 2-3 दिन का समय परीक्षा की तैयारी करने के लिए अत्यंत शुभ साबित हो सकता है,इसलिए स्टूडेंट्स अधिक ध्यान दें। प्राॅपर्टी में लगा पैसा फंस सकता है, सावधानी से काम करें। किसी पर भी आंखे मूंद कर भरोसा न करें , अंजाम बुरा हो सकता है। विरोधी योजनाओं में अड़चने डालने की या आपको लक्ष्य से भटकाने की कोशिश कर सकता है। लव पार्टनर की तरफ से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। किसी तरह का दर्द हो सकता है।  

मकर- आज का काम कल पर टालने की आदत छोड़नी होगी, अन्यथा जीवन में तरक्की पाने वाले अवसर से आप हाथ धो बैठेंगे। काम के सिलसिले में थोड़े तनाव ग्रस्त रहेंगे। इस सप्ताह आपको दूसरों पर निर्भर होने से बचना हेागा। कोई तीसरा आपके और बाॅस के बीच में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर सकता हैं, ऐसे में सतर्क रहें। सप्ताह के मध्य में परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। खानपान और दिनचर्या सही रखें। बात करें विवाहित लोगों की इनका रिश्ता पहले से बेहतर होगा। 

कुंभ- कुंभ राशि के लोग इस सप्ताह व्यस्त रहेंगे। इस हफ्ते के कुछ दिन घर की समस्याओं को खत्म करने में ही निकल जाएंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी प्रिय व्यक्ति के आने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। जो लोग अपने व्यवसाय को बढ़ाने की सोच रहे हैं, उनका काम इस सप्ताह पूरा हो सकता है। ध्यान दें किसी भी काम को अंजाम देने से पहले एक बार किसी बड़े से बात ज़रूर करें। वैवाहिक लोग अकेले में समय बिताने के लिए कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। हर कदम पर जीवनसाथी को सहयोग मिलेगा। 

मीन- कार्यक्षेत्र में आपके काम की सीनियर तारीफ करेंगे। विशेष रूप से जो लोग पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, उन्हें अच्छा धन लाभ होगा। इस दौरान कारोबार के सिलसिले में कोई भी निर्णय ज्यादा उत्साह में आकर लेने से बचें, अन्यथा बाद में पछताना पड़ेगा। अगर आप लंबे समय से वाहन या भूमी लेने की सोच रहे हैं तो ये हफ्ता शुभ रहेगा। पढ़ने वाले बच्चे मेहनत कर इस सप्ताह बेहद अच्छा परिणाम लाएंगे। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। सेहत की दृष्टि से थोड़ा संभल कर चलने की जरूरत है। जो लोग अविवाहित है उनके लिए इस सप्ताह उनके लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!