30 अगस्त को होने वाली आरआरबी परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

Edited By pooja,Updated: 27 Aug, 2018 10:01 AM

admit card issued for rrb examination on august 30

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) सहायक लोको पायलट (एएलपी) और तकनीशियन पद के लिए प्रवेश पत्र रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जारी हो गए हैं। उम्मीदवार आरआरबी की ऑफिशियल

नई दिल्ली : रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) सहायक लोको पायलट (एएलपी) और तकनीशियन पद के लिए प्रवेश पत्र रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जारी हो गए हैं। उम्मीदवार आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

यह परीक्षा 30 अगस्त 2018 को आयोजित की जाएगी। ग्रुप सी के पदों पर अब 29 अगस्त, 30 अगस्त, 31 अगस्त और 4 सितम्बर को भर्ती परीक्षा होनी है। गौरतलब है कि सहायक लोको पायलट (एएलपी) और तकनीशियनों की भर्ती के लिए कम्प्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) का पहला चरण 9 अगस्त 2018 को शुरू हुआ था। सीबीटी तीन शिफ्टों में होती है, अभ्यर्थियों को तीनों शिफ्टों में एक जैसे प्रश्न पत्र दिए जाते हैं। ग्रुप सी के पदों पर भर्ती परीक्षा के बाद रेलवे ग्रुप डी के पदों पर परीक्षा आयोजित करेगा। ग्रुप डी परीक्षा में 62 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती परीक्षा होगी। आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा के लिए अभी रेलवे ने तारीख की घोषणा नहीं की है। संभवत: परीक्षा सितम्बर में आयोजित की जा सकती है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!