Delhi Forest Guard Admit Card 2021: एडमिट कार्ड forest.delhigovt.nic.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Edited By rajesh kumar,Updated: 19 Feb, 2021 06:54 PM

admit card released on forest delhigovt nic in download this way

जिन उम्मीदवारों ने फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट forest.delhigovt.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इसके लिए अपने लॉगइन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा।

एजुकेशन डेस्क: दिल्ली के वन और वन्यजीव विभाग के एडमिट जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट forest.delhigovt.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इसके लिए अपने लॉगइन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा। विभाग देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर एक से सात मार्च 2021 तक कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा आयोजित करेगा।

दिल्ली फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 मार्च, 2021 तक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 226 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इनमें फॉरेस्ट गार्ड के 211 पद, वाइल्डलाइफ गार्ड के 11 पद और फॉरेस्ट रेंजर के 4 पद शामिल हैं।

ऐसे करें डाउनलोड
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करें।
होमपेज पर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
अपनी क्रेडेंशियल्स भरकर सबमिट करें।
एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुलेगा। इसे डाउनलोड कर लें।

दिल्ली फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट जारी किए जा चुके हैं। एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, forest.delhigovt.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगइन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!