UP NHM Answer Key 2021: यूपी एनएचएम भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, यहां दर्ज कर सकते हैं आपत्ति

Edited By rajesh kumar,Updated: 27 Jan, 2021 02:26 PM

answer of up nhm recruitment examination released

यूपी एनएचएम भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी कर दी गई है। आप यहां डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके अपनी आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत 4100 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।

एजुकेशन डेस्क: उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत 4100 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी गई है। 24 जनवरी 2021 को परीक्षा आयोजित हुई थी। इस परीक्षा में जो उम्मीदवार शामिल हुए हैं, वे यूपी एनएचएम ‘आंसर की’ सम्बन्धित भर्ती पोर्टल sams.co.in पर विजिट करके डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं, उम्मीदवार विभिन्न प्रश्नों के लिए जारी ‘आंसर की’ को लेकर अपनी आपत्तियों 28 जनवरी 2021 तक आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं। 

उत्तर प्रदेश एनएचएम भर्ती 2020 के अंतर्गत विभिन्न पदों की 1400 से अधिक रिक्तियों और 2700 से अधिक रिक्तियों की लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्ष में भाग लेने वाले उम्मीदवार भर्ती पोर्टल पर विजिट करके आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं और आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं। अभ्यर्थी यहां भर्ती पोर्टल के संबंधित सेक्शन में दिए गए लिंक पर क्लिक करके नए पेज के खुलने पर आप रोल नंबर और जन्मतिथि भरकर सबमिट करें। उम्मीदवार विभिन्न प्रश्नों के लिए जारी ‘आंसर की’ स्क्रीन पर देख पाएंगे। यदि किसी प्रश्न की ‘आंसर की’ पर आपत्ति है, तो  निर्धारित अंतिम तिथि की रात 11.30 बजे तक दर्ज करा सकते हैं।

यूपी एनएचएम आंसर की डाउनलोड और आपत्ति दर्ज कराने का डायरेक्ट लिंक

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!