CA IPCC Result 2018: जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं चेक

Edited By pooja,Updated: 08 Feb, 2019 06:09 PM

ca ipcc result 2018

CA IPCC Result Nov 2018 की घोषणा आज शाम 6 बजे तक ऑफिशल वेबसाइट पर कर दी जाएगी। जिन छात्रों ने एग्जाम दिया है वे अपने रिजल्ट को ईमेल और एसएमएस के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं।

CA IPCC Result Nov 2018 की घोषणा आज शाम ऑफिशल वेबसाइट पर कर दी गई है। जिन छात्रों ने एग्जाम दिया है वे अपने रिजल्ट को ईमेल और एसएमएस के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं। इसे आप इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की ऑफिशल वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org या icai.nic.in पर देख सकते हैं। बता दें कि यह एग्जाम नवंबर 2018 में आयोजित किए गए थे। आईसीएआई ने कुछ दिनो पहले अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन प्रकाशित करके इसकी जानकारी दी थी।   


ICAI Inter Results Nov 2018 घोषित करेगा इसमें पुराने और नए कोर्स दोनो का रिजल्ट शामिल होगा। अगर छात्र अपने रिजल्ट को एसएमएस से प्राप्त करना चाहते हैं तो CA Inter Result को एसएमएस के जरिए प्राप्त करने के लिए आवेदकों को CAIPCOLD (space) Exam Roll Number (अगर पुराना कोर्स है) और CAIPCNEW (space) Exam Roll Number (अगर नया कोर्स है) लिखकर 58888 पर भेजना होगा। 

सीए इंटर रिजल्ट को छात्र ईमेल के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए छात्रों को पहले ऑफिशल वेबसाइट पर रिक्वेस्ट भेजनी होगी। 

ऐसे देखें अपना रिजल्ट

अपना रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

इस वेबसाइट में परीक्षा से जुड़े लिंक पर क्लिक करें।

उसके बाद मांगी गई जानकारी भरें और अपना रिजल्ट चेक कर लें।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!