DU: ऐडमिशन का एक और मौका, 21 को 9वीं कटऑफ

Edited By Sonia Goswami,Updated: 21 Aug, 2018 09:35 AM

du another chance for admission 21st to 9th cutoff

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कुछ कॉलेजों में अब भी खाली सीटों को देखते हुए यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर स्टूडेंट्स को एडमिशन का मौका दिया है। डीयू अब सभी कैटिगरी के लिए 21 अगस्त को 9वीं कटऑफ लिस्ट जारी करेगा। 21 अगस्त और 22 अगस्त को एडमिशन लिया जा सकेगा।

नई दिल्लीः दिल्ली यूनिवर्सिटी के कुछ कॉलेजों में अब भी खाली सीटों को देखते हुए यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर स्टूडेंट्स को एडमिशन का मौका दिया है। डीयू अब सभी कैटिगरी के लिए 21 अगस्त को 9वीं कटऑफ लिस्ट जारी करेगा। 21 अगस्त और 22 अगस्त को एडमिशन लिया जा सकेगा। 

 

डीयू ने साफ किया है कि इस स्पेशल ड्राइव में सिर्फ उन स्टूडेंट्स को ऐडमिशन मिलेगा, जिन्होंने अब तक किसी भी कॉलेज में एडमिशन नहीं लिया है मगर वे किसी ना किसी कटऑफ के स्कोर को मैच कर रहे थे। एडमिशन कैंसल करवाकर किसी को भी ऐडमिशन लेने की इजाजत नहीं है। यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी का कहना है कि रिजर्व्ड कैटिगरी के अलावा कई कॉलेजों में जनरल कैटिगरी की भी कुछ सीटें कुछ कोर्सों में खाली हैं। 

 

डीयू के कॉलेजों में इस सेशन की पढ़ाई जुलाई से शुरू हो चुकी है। दूसरी ओर, यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में एडमिशन प्रोसेस चल रहा है। स्टूडेंट्स 31 अगस्त तक बिना लेट फीस के अप्लाई कर सकते हैं। 100 रुपये लेट फीस के साथ 1 सितंबर से 15 सितंबर तक एडमिशन प्रोसेस चलेगा, वहीं 200 रुपए लेट फीस के साथ 16 से 30 सितंबर तक अप्लाई किया जा सकता है। स्कूल की वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाकर प्रॉस्पेक्टस डाऊनलोड किया जा सकता है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!