Edited By pooja,Updated: 25 Aug, 2018 12:59 PM
अगर आप ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो ये नेगेटिव पॉइट भी साबित हो सकता है। वो कैसे आइए जानते हैं।
अगर आप ऑफिस में ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो ये नेगेटिव पॉइट भी साबित हो सकता है। वो कैसे आइए जानते हैं।
- एक अच्छा कर्मचारी वही होता है जो ऑफिस समय पर आए आए और ऑफिस सहीं समय पर खत्म कर घर जाए।
- कंपनी ऐसे लोगों को स्मार्ट वर्कर नहीं मानती, जो तय समय सीमा के भीतर अपना काम नहीं कर पाते। इसलिए आपका ऑफिस को ज्यादा समय देना आपको मेहनती के रूप में परिभाषति नहीं करता।
- आप चाहे अपनी मर्जी से ऑफिस के काम को एक्सट्रा समय दें पर इस लालच में ना रहें कि ऑफिस आपको उसके एक्सट्रा पैसे देगा। वहीं यदि आप ऐसा करते हैं तो आपकी बिगड़ी हुई सेहत के जिम्मेदार आप खुद होंगे।
- अगर आप ऑफिस का काम घर ले जाकर कर रहे हैं तो ये समझा जाता है कि आपमें टाइम मैनेजमेंट की कमी है और आप धीमा काम करते हैं।
- रोज-रोज ऑफिस में देर तक बैठना ये साबित भी कर देता है कि आपको काम नहीं आता।
- जब आप ऑफिस में जरूरत से ज्यादा समय देने लगते हैं तो लोग ये भी मान लेते हैं कि आपकी पर्सनल लाइफ ठीक नहीं चल रही है।