IGNOU: असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख बढ़ी, देखे नई तारीखें

Edited By Riya bawa,Updated: 23 May, 2020 10:34 AM

ignou further extends last date for submission of assignments

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी की ओर से जून 2019 के टर्म-एंड परीक्षा के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इग्नू की वेबसाइट पर जाकर...

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी की ओर से  जून 2019 के टर्म-एंड परीक्षा के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इग्नू  की वेबसाइट पर जाकर जमा करवा सकते है। बता दें कि  उम्मीदवार अब 15 जून तक ऑनलाइन असाइनमेंट जमा कर सकते हैं, जो कि पहले 31 मई, 2020 तक निर्धारित थी। 

App to Search For Top Universities In India Launching on 8th March ...

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण असाइनमेंट की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है।  इग्नू ने टर्म-एंड परीक्षाओं के लिए सभी शैक्षणिक कार्यक्रमों के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तिथि, जून, 2020 को 15 जून, 2020 तक बढ़ा दिया है." उम्मीदवार ईमेल के माध्यम से असाइनमेंट जमा कर सकते हैं। 

लॉकडाउन के चलते इग्नू ने हाथ से लिखे हुए असाइनमेंट की स्कैप कॉपियों को ई-मेल से जमा कराने की भी सुविधा दी है। इग्नू के प्रवक्ता राजेश शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन में छात्रों को आसानी करने के लिए विश्वविद्यालय ने ये सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं।

ऐसे करें अप्लाई 
इग्नू ने जुलाई सत्र 2020 के लिए फिर से रजिस्ट्रेशन शुरू किया है जो उम्मीदवार इग्नू में दाखिला लेने के इच्छुक हैं, वह onlinerr.ignou.ac.in और ignou.samarth.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें, रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 30 जून है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!