JMI University Admission 2020: एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी, जल्द करें अप्लाई

Edited By Riya bawa,Updated: 17 Jun, 2020 12:01 PM

jamia millia islamia admission 2020 form date extended

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुई स्थिति को देखते हुए जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी दी है। अब विद्यार्थी जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ...

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुई स्थिति को देखते हुए जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी दी है। अब विद्यार्थी जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय और स्कूल में 30 जून तक दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अब जामिया मिल्लिया इस्लामिया की ओर से एडमिशन 2020 की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए एक और मौका दिया है।

Startup policy for college students in India - Express Computer

विद्यार्थी विश्वविद्यालय और जेएमआई स्कूलों में दाखिले के लिए 30 जून तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। विश्वविद्यालय ने एक अधिसूचना में इस बात की जानकारी दी है। यह अधिसूचना जेएमआई परीक्षाओं के नियंत्रक की तरफ से जारी किया गया है।

गौरतलब है कि बता दें कि इस बार जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी को एनआईआरएफ रैंकिंग 2020 में देश में 10वें सबसे अच्छे संस्थान का स्थान दिया गया है। देश की बेस्ट यूनिवर्सिटी की श्रेणी में जामिया मिल्लिया इस्लामिया को 10वां स्थान मिला है। कोरोना वायरस की वजह से देश में ऐसे हालत बने हुए हैं कि इस बार सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में दाखिले का फॉर्म ऑनलाइन ही जमा हो रहा है।

आवेदन करने की अंतिम तिथि
एडमिशन के लिए उम्मीदवार  30 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट  https://www.jmi.ac.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!