हर महीने 5 से 10 लाख कमाने का मौका जानें कैसे...

Edited By pooja,Updated: 24 Aug, 2018 03:01 PM

learn how to earn 5 to 10 million each month

अगर आप कम लागत पर अच्छा मुनाफा कमाना ताहते हैं तो अमूल आपके लिए एक सुनहरा अवसर लाया है। अमूल देश के सबसे बड़े दुग्ध व्यवसाय का नेतृत्व करता है।

नई दिल्ली: अगर आप कम लागत पर अच्छा मुनाफा कमाना ताहते हैं तो अमूल आपके लिए एक सुनहरा अवसर लाया है। अमूल देश के सबसे बड़े दुग्ध व्यवसाय का नेतृत्व करता है। ये एक कोऑपरेटिव व्यवस्था है जो देश में काफी बड़े पैमाने पर काम करता है। अमूल ने अपने व्यवसाय को और बड़े पैमाने पर ले जाने के लिए लोगों को अपने साथ जोड़ने की योजना बड़ा रहा है।

अमूल जल्द ही 5 से 10 लाख रुपए महीना कमाने का मौका दे रहा है। अमूल जल्द ही बड़े स्तर पर फ्रेंचाइजी देने जा रहा है। अमूल के मुताबिक आपको रॉयलिटी और मुनाफा शेयर का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। इसकी फ्रेंचाइजी पर 2 लाख रुपए से भी शुरु कर सकते हैं। 

खबर है कि अमूल अपनी फ्रेंचाइजी के लिए कुख खास जरुरतों को पूरा करने की मांग कर रहा है जिसमें खास और अच्छी फुटफॉल वाली लोकोशन्स पर पहले से बनाई दुकान या उसकी जगह होने पर फ्रेंजाइजी देगा। ये जगह किराए पर भई हो सकती है। 

इसके बाद खुद अमूल फ्रेंचाइजी को सेटअप करने के लिए सभी जरुरी चीजें मुहैया कराएगा। अमूल डेढ़ से 6 लाख रुपये तक की लागत वाले फॉर्मेट की दुकान का सारा खर्च खुद उठाएगा जिसमें दुकान के इंटीरियर से लेकर उपकरण और सभी जरुरी चीजें शामिल हैं। अमूल खुद ही विक्रेता तक सामान पहुंचाएगा। 

इसके अलावा अमूल और कई तरह की फ्रेचाइजी देने के मूढ में है जिसनें अमूल आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर या अमूल किओस्क और अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर। इन सभी के लिए 2 लाख रुपए तक इंवेस्ट करने पड़ सकते हैं। साथ ही 25 हजार रुपये की ब्रांड सिक्योरिटी देनी होगी। ये  नॉन रिफंडेबल होगी। अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर के लिए 5 लाख रुपए तक खर्च करने होगे। 

ज्यादा जानकारी के लिए अमूल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करें।http://amul.com/m/amul-franchise-business-opportunity

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!