Edited By pooja,Updated: 25 Dec, 2018 10:23 AM
राष्ट्रीय वित्तीय शिक्षा केंद्र (एनएफसीई) ने लोगो डिजायन और टैगलाइन की प्रतिस्पर्धा शुरू की है। रिजर्व बैंक ने इसकी जानकारी दी।
मुंबई: राष्ट्रीय वित्तीय शिक्षा केंद्र (एनएफसीई) ने लोगो डिजायन और टैगलाइन की प्रतिस्पर्धा शुरू की है। रिजर्व बैंक ने इसकी जानकारी दी।
एनसीएफई एक गैर-लाभकारी कंपनी है। इसे रिजर्व बैंक, सेबी, इरडा और पीएफआरडीए जैसे वित्तीय नियामकों के समर्थन से वित्तीय समावेश को बढ़ावा देने के लिये 2013 में गठित किया गया था।
केंद्र ने लोगो डिजायन तथा टैगलाइन प्रतिस्पर्धा के लिए लोगों को आमंत्रित किया है। नए लोगो का इस्तेमाल केंद्र की वेबसाइट, सोशल मीडिया अभियानों, सामग्री तथा कार्यालय के सामानों पर किया जाएगा। विजेता को 25 हजार रुपये का नकद ईनाम दिया जाएगा। इसमें 20 हजार रुपये का ईनाम लोगो डिजायन के लिए और पांच हजार रुपए का ईनाम टैगलाइन के लिए दिया जाएगा।