Delhi Police Result: दिल्ली पुलिस SI भर्ती परीक्षा के पेपर 2 के नंबर हुए जारी, ऐसे करें चेक

Edited By rajesh kumar,Updated: 19 Oct, 2021 01:25 PM

paper 2 numbers of delhi police si recruitment exam released

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस भर्ती के पेपर 2 में मिले उम्मीदवारों के अंक जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार दिल्ली पुलिस, CAPFs में सब-इंस्पेक्टर और CISF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए पेपर 2 में शामिल हुए थे, वे अपने अंक ऑफिशियल...

नेशनल डेस्क: कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस भर्ती के पेपर 2 में मिले उम्मीदवारों के अंक जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार दिल्ली पुलिस, CAPFs में सब-इंस्पेक्टर और CISF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए पेपर 2 में शामिल हुए थे, वे अपने अंक ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

बता दें कि, इस भर्ती परीक्षा का परिणाम 3 सितंबर 2021 को घोषित किया गया था। अब परीक्षा के पेपर 2 में मिले अंक जारी किए गए हैं। अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच कर सकते हैं। जारी नोटिस के अनुसार, पेपर 2 के अंक 18 अक्टूबर से 1 नवंबर 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे। इसके बाद लिंक को बंद कर दिया जाएगा।

अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि मेडिकल एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी होने के संबंध में वेबसाइट के साथ बने रहें। सही समय पर उम्मीदवारों के लिए मेडिकल एग्जाम का कार्यक्रम साझा करेगा। इससे मेडकल एग्जाम के लिए जारी होने वाले नोटीफिकेशन देखा जा सकेगा।

SSC Delhi Police SI Result 2019: इन स्टेप्स से चेक करें अंक

  • सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • वेबसाइट पर दिए गए लॉग इन पेज पर रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड सबमिट करें।
  • अब लॉग इन डैशबोर्ड पर अंक पर क्लिक करें।
  • आपके अंक स्क्रीन पर आ जाएंगे, इसे चेक कर लें। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!