UPSC Recruitment 2019: इस दिन होगा जूनियर डिवीजन के पदों पर इंटरव्‍यू, जानिए पूरी डिटेल

Edited By Riya bawa,Updated: 21 Jun, 2019 01:17 PM

upsc recruitment 2019

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जूनियर डिवीजन के पद पर साक्षात्कार का शेड्यूल घोषित कर दिया है। बता दें कि आयोग ने सिविल जज के 610 पदों को भरने के लिए 21 जून से लेकर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जूनियर डिवीजन के पद पर साक्षात्कार का शेड्यूल घोषित कर दिया है। बता दें कि आयोग ने सिविल जज के 610 पदों को भरने के लिए 21 जून से लेकर 17 जुलाई तक इंटरव्‍यू कराए जाएंगे। इस पद के लिए 1857 अभ्‍यर्थियों को बुलाया जाएगा। सफल अभ्यर्थी इंटरव्यू का शेड्यूल यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने बताया है कि अभ्यर्थी अपनी इंटरव्यू की तिथि की जानकारी यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट से पा सकते हैं। इंटरव्यू के बाद नियुक्ति के लिए फाइनल रिजल्ट की घोषणा 20 जुलाई 2019 तक की जाएगी। इस बारे में परीक्षा नियंत्रक बृजेंद्र कुमार द्विवेदी ने कहा आवेदकों को आवेदन पत्र, सत्यापन फॉर्म, इंडेक्स कार्ड, प्राप्त अंकों का विवरण और शैक्षणिक से संबंधित दस्तावेज योग्यता उम्मीदवारों को अलग से सूचित भी कर दिया गया है,उन्‍हें अपने साथ ये सभी डॉक्‍यूमेंट्स साथ लाने होंगे।  

गौरतलब है कि पिछले साल यूपीपीएससी ने सिविल जज के 610 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे थे। प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम इस साल जनवरी महीने में जारी किया गया था। मुख्य परीक्षा 30 जनवरी से लेकर 01 फरवरी तक चली थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!