अर्जुन रामपाल, एक ऐसे अभिनेता जो  खतरनाक लुक में भी लोगों का दिल जीत लेते हैं

Edited By Auto Desk, Updated: 04 May, 2022 04:30 PM

arjun rampal an actor who wins hearts even in a dangerous look

अर्जुन रामपाल, एक ऐसे अभिनेता जो  खतरनाक लुक में भी लोगों का दिल जीत लेते हैं

अर्जुन रामपाल इन दिनो कामयाबी  के शिखर को छू रहे हैं। लंदन फाइल्स में अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए फैंस  और क्रिटिक से रेव रिव्यु हासिल कर चुके अर्जुन  अब  फिल्म धाकड़ में एक डेडली खतरनाक लुक में नज़र आएंगे जो फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है।  
अर्जुन एक ऐसे कलाकार हैं जो बखूबी जानते हैं कि  खाद आगे कैसे बढ़ाया जाये , और अपने प्रत्येक परफॉर्मन्स में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोग उसे देख स्तब्ध रह जाते हैं। नेशनल अवार्ड विजयेता रह चुके अर्जुन कई नेगेटिव किरदार निभाए हैं जिसने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दिया है।  

आइये  अर्जुन रामपाल की यादगार पात्रों  के बारे में बात करते हैं ,जहां वे एक डेडली किरदार में हैं पर उनके दमदार लुक ने लोगों का दिल जीता है। ओम शांति ओम- एक करियर परिभाषित करने वाली फिल्म जिसमें उन्होंने मुकेश मेहरा उर्फ माइक की भूमिका में नज़र आये थे जिसकी वजह से उनके कल्ट फैन गयी । वे इस फिल्म में ईविल, और घातक नज़र आये पर फिर भी लोगों ने उन्हें खूब प्यार किया। Ra.one एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसमे अर्जुन Ra.one के किरदार में नज़र आये थे एक ऐसा किरदार जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। उनके फीज़ीक से लेकर उनके टैटू तक , यह फिल्म उनकी अक्लेम्ड परफॉरमेंस में से एक है। 

PunjabKesari

धाकड़- अर्जुन फिल्म  धाकड़ में रुद्रवीर की भूमिका में नज़र आएंगे  और ट्रेलर में उनके एक नहीं बल्कि कई खतरनाक  रूप देखने को मिले हैं । हाई  ऑक्टेन एक्शन सीन  से लेकर क्रॉप्ड  प्लैटिनम सुनहरे बालों तक, शायद ही कोई ऐसा विलेन हो जो खतरनाक लुक में भी इतना स्मार्ट दिखता हो।*अर्जुन रामपाल, एक ऐसे अभिनेता जो  खतरनाक लुक में भी लोगों का दिल जीत लेते हैं । अर्जुन रामपाल इन दिनो कामयाबी  के शिखर को छू रहे हैं। लंदन फाइल्स में अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए फैंस  और क्रिटिक से रेव रिव्यु हासिल कर चुके अर्जुन  अब  फिल्म धाकड़ में एक डेडली खतरनाक लुक में नज़र आएंगे जो फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है।  
अर्जुन एक ऐसे कलाकार हैं जो बखूबी जानते हैं कि खुद को आगे कैसे बढ़ाया जाये , और अपने प्रत्येक परफॉर्मन्स में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोग उसे देख स्तब्ध रह जाते हैं। नेशनल अवार्ड विजयेता रह चुके अर्जुन कई नेगेटिव किरदार निभाए हैं जिसने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दिया है।  

आइये  अर्जुन रामपाल की यादगार पात्रों  के बारे में बात करते हैं ,जहां वे एक डेडली किरदार में हैं पर उनके दमदार लुक ने लोगों का दिल जीता है। ओम शांति ओम- एक करियर परिभाषित करने वाली फिल्म जिसमें उन्होंने मुकेश मेहरा उर्फ माइक की भूमिका में नज़र आये थे जिसकी वजह से उनके कल्ट फैन गयी । वे इस फिल्म में ईविल , और घातक नज़र आये पर फिर भी लोगों ने उन्हें खूब प्यार किया।  Ra.one एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसमे अर्जुन Ra.one के किरदार में नज़र आये थे एक ऐसा किरदार जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। उनके फीज़ीक से लेकर उनके टैटू तक , यह फिल्म उनकी अक्लेम्ड परफॉरमेंस में से एक है। धाकड़- अर्जुन फिल्म  धाकड़ में रुद्रवीर की भूमिका में नज़र आएंगे  और ट्रेलर में उनके एक नहीं बल्कि कई खतरनाक  रूप देखने को मिले हैं । हाई  ऑक्टेन एक्शन सीन  से लेकर क्रॉप्ड  प्लैटिनम सुनहरे बालों तक, शायद ही कोई ऐसा विलेन हो जो खतरनाक लुक में भी इतना स्मार्ट दिखता हो।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!