ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स लेकर आये हैं, देसी मसाला पार्टी सॉन्ग 'छोरी’!

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 11 Nov, 2022 11:57 AM

global desi records brings desi masala party song  chhori

ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स लेकर आये हैं देसी मसाला पार्टी सॉन्ग 'छोरी’-तन्मय सिंह और निक्की तंबोली जोड़ी लोगों को आ रही पसंद

मुंबई। ग्लोबल देसी रिकार्ड्स लेकर आये हैं अपनी पहली पेशकश "छोरी”। इस गाने के म्युज़िक वीडियो में बिगबॉस फेम निक्की तम्बोली और टैलेंटेड अभिनेता तन्मय सिंह नज़र आए। इस गाने के टीज़र को लोगों ने काफी पॉजिटिव रेस्पॉन्स दिए थे, यह एक ऐसा गाना है जो निश्चित रूप से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

PunjabKesari

सलमान खान और वरुण धवन की कई फिल्मों के लिए संगीत और गीत लिख चुके दानिश साबरी "छोरी" गाने के बोल लिखे हैं। सोनू कक्कड़ और वी कपूर द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को असलम खान और रवि अखाड़े ने निर्देशित किया है। भव्य प्रोडक्शन को एक कलरफुल बैकड्रॉप पर शूट किया गया ताकि गाने का अपबीट मूड से बखूबी जुड़ा जा सके। 'छोरी' को बांद्रा के अंग्रेज़ी ढाबा में बहुत धूमधाम से लॉन्च किया गया, वहां मौजूद सारे लोग इस गाने को सुनते है इस गाने पर थिरकने लगे।

ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स की शिखा कालरा, अलीम मोरानी और प्रतीक चौसारिया का कहना है, "छोरी यह गाना पूरी तरह से जोश और जश्न से भरपूर है। ग्लोबल देसी रिकार्ड्स के लिए इससे बेहतरीन शुरुआत और क्या हो सकती है, हम सभी बेहद उत्साहित हैं, और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धाक ज़माने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। "

निक्की तंबोली कहती हैं, “मैं वास्तव में इस गाने का इंतजार कर रही हूं क्योंकि डांस के प्रति मेरा जुनून और प्यार और भी बढ़ गया है और सौभाग्य से यह गाना एक डांस नंबर है, लोग इस गाने पर खुद को थिरकने से नहीं रोक सकते। मुझे यकीन है कि मेरे दर्शकों को यह ट्रैक ज़रूर पसंद आएगा।"

PunjabKesari

तन्मय सिंह कहते हैं, “इस ट्रैक पर निक्की तंबोली के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत था और हम दोनों ने अपनी एनर्जी और एंथोसियासम को पूरी तरह से इस गाने में लाने की कोशिश की है। हमें पूरी उम्मीद है की इस गाने को पसंद करेंगे।" सोनू कक्कड़ कहते हैं, “इस ट्रैक की शैली ने हमें वोकल्स के साथ पूरी तरह दीवाना बना दिया था। यह एक पूरा मसाला पार्टी सॉन्ग है और इसे रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया।"

वी कपूर कहते हैं, "छोरी के बोल देसी और अनोखे हैं और हम अपने इस गाने के स्वर में यही अनोखापन लेकर आये हैं। "निर्देशक असलम खान और रवि अखाड़े कहते हैं, "छोरी में इस्तेमाल किए गए कलर्स, एलिमेंट्स, प्रॉप्स और आउटफिट्स इस ट्रैक के मूड और वाइब को दर्शाते हैं - यह वाइब्रेंट और आकर्षक है और दर्शकों को यह गाना निश्चितरूप से पसंद आएगा।"

ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत "छोरी" को शिखा कालरा, अलीम मोरानी और प्रतीक चौरसिया द्वारा निर्मित किया गया है। सोनू कक्कड़ और वी कपूर द्वारा गाये गए इस गाने में तन्मय सिंह और निक्की तंबोली नज़र आ रहे हैं। असलम खान और रवि अखाड़े द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो अब ग्लोबल देसी रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!