GQ 2018: 50 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों की सूची में विराट से लेकर आलिया तक का नाम

Edited By Chandan,Updated: 07 Dec, 2018 01:50 PM

gq generated 50 most influential young indians list virat kohli alia bhatt

जीक्यू इंडिया ने 40 साल की कम आयु से 50 प्रभावशाली युवा भारतीयों की वार्षिक सूची जारी की है जिसमें मनोरंजन उद्योग से विराट कोहली, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, केशव सूरी, प्रभात चौधरी, तापसी पन्नू और मिथिला पालकर इत्यादि जैसे शीर्ष नाम...

नई दिल्ली। जीक्यू इंडिया ने 40 साल की कम आयु से 50 प्रभावशाली युवा भारतीयों की वार्षिक सूची जारी की है जिसमें मनोरंजन उद्योग से विराट कोहली, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, केशव सूरी, प्रभात चौधरी, तापसी पन्नू और मिथिला पालकर इत्यादि जैसे शीर्ष नाम शामिल हैं। 

अधिक प्रतीक्षित यह वार्षिक पावरलिस्ट उन युवा प्रभावकों की उपलब्धियों का सम्मान करती है जिन्होंने अपनी उपलब्धियों के साथ गहरी छाप छोड़ते हुए एक मुकाम हासिल कर लिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी उपलब्धियों के साथ राष्ट्र को गर्वित महसूस करवाते आ रहे हैं। राष्ट्र के सबसे अधिक फीस लेने वाले एथलीट, स्टाइलिश स्पोर्ट्स स्टार ने साल की पावर लिस्ट में सफलतापूर्वक अपनी जगह बना ली है।

PunjabKesari

इस साल 'राजी' में अपने दमदार अभिनय से जीत लेने वाली आलिया भट्ट का नाम भी इस सूची शामिल हो गया है। 'गुली बॉय', 'ब्रमहस्त्र' और 'कलंक' में विविध और रोचक परफॉर्मेंस की प्रतीक्षा करते हुए, जीक्यू इंडिया ने युवा एचीवर की प्रशंसा की है।

आयुष्मान खुराना के लिए 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों के साथ यह एक शानदार साल रहा है और अब वह एक और विचित्र फिल्म 'ड्रीमगर्ल' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक प्रतिभावान संगीतकार और अभिनेता की प्रशंसा करते हुए, जीक्यू इंडिया आयुष्मान की उपलब्धियों से खासा प्रभावित है।

वरुण धवन जो अपनी मसाला फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस साल बेहद इंटेंस भूमिका निभा कर पावरलिस्ट में अपनी जगह बना ली है। मनोरंजन उद्योग से सबसे प्रभावशाली नाम में से एक, प्रभात चौधरी पिछले चार वर्षों से पावरलिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। बॉलीवुड में अधिकतम ए-लिस्टर्स स्टार्स को संभालते हुए, प्रभात को सबसे सटीक ब्रांड रणनीतिकारों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपनी डिजिटल मार्केटिंग उद्यम एंट्रॉपी के लिए रिलाइंस के साथ साझेदारी की है जो पहले से ही भारत के कुछ सबसे बड़े सोशल मीडिया एकाउंट को संभालने में कामयाब रहा है।

करण अनुष्मान, अनन्या बिड़ला, नयनतारा, पार्वती, आकाश अंबानी भी 2018 की पावरलिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहे है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!