कौन से सीन की शूटिंग में भावुक हो गई थी कोंकणा, 'ऑफ दि रिकॉर्ड'

Edited By Murari Sharan,Updated: 25 May, 2020 05:13 PM

konkana got emotional in this scene for the movie luck by chance

जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स का ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ वास्तव में एक दिलचस्प कांसेप्ट है, जहां फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अपनी फिल्मों से सबसे पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हैं।

नई दिल्ली। मशहूर निर्देशक बन चुके फरहान अख्तर ने लक बाय चांस के साथ अपनी ही बहन जोया अख्तर के साथ एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। मगर इस फिल्म में फरहान से भी कहीं ज्यादा किरदार सोना बनी कोंकणा सेन शर्मा का रखा गया था। इस किरदार को बेहद मजबूती के साथ निभाने वाली कोंकणा ने इस फिल्म और इसके साथ जुड़ी अपनी भावनाओं को बेबाकी से जाहिर करते हुए ऑफ दि रिकॉर्ड के साथ इस बेहद संजीदा विषय पर खुल कर बातें की।

फिल्मी कलाकारों से उनके बेस्ट सीन पर बातचीत है ऑफ दि रिकॉर्ड
जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स का ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ वास्तव में एक दिलचस्प कांसेप्ट है, जहां फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अपनी फिल्मों से सबसे पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हैं। इस बार के एपीसोड में अपनी अदाकारी की खूबियों के लिए ख्यातिलब्ध कोंकणा सेन शर्मा टाइगर बेबी फिल्म्स के हैंडल पर 'लक बाय चांस' से अपने पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहीं है।

कोंकणा के लिए आंखें खोल देने वाला सीन 'लक बॉय चांस'
अपने पसंदीदा दृश्य को चुनना कोंकणा के लिए भी आसान नहीं था, मगर उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की। कोंकणा ने फ़िल्म से उस सीन का चयन किया जहां चौधरी का किरदार सोना को कहता है कि उनमें हीरोइन बनने जैसा कुछ नहीं है। यह एक आंख खोलने वाला दृश्य है जहां सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है और सोना पूरी तरह से बिखर जाती है।

तेजी से हिट हो रही है कलाकारों की ये अनदेखी कहानियां
ऑफ द रिकॉर्ड के एपिसोड में इससे पहले अंकुर तिवारी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और फरहान अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय, और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों से अपनी कहानियां साझा कर चुके हैं। जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स का सोशल मीडिया पर सबसे अनोखा और दिलचस्प पेज हैं। इस पेज पर उद्योग के प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों द्वारा अपने दर्शकों के लिए सबसे आकर्षक कहानियां साझा की जाती है।

कहानियां बनाने वालों की कहानियां परोसते हैं टाइगर बेबी
टाइगर बेबी फिल्म्स ने अपने कांसेप्ट को समझाते हुए अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, "हम सिल्वर स्क्रीन के लिए फिल्में बनाते हैं लेकिन बड़ी कहानियों को बनाने वाली छोटी कहानियां कभी सामने नहीं आती है। हम 'ऑफ द रिकॉर्ड' सीरीज़ की शुरुआत कर रहे है, जहां टाइगर बेबी के कलाकारों और क्रू द्वारा हमें बताया जाएगा कि उन्होंने किस तरह उनके सर्वश्रेष्ठ दृश्यों को अंजाम दिया था, उस सीन के दौरान उनकी मनोवैज्ञानिकता क्या थी और यह विशेष दृश्य हमेशा उनके लिए अविस्मरणीय क्यों रहेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!