आगामी मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़ सात' के सहयोग में उतरे निर्देशक महेश मांजरेकर और अक्षय कुमार

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 03 Nov, 2022 10:00 AM

mahesh manjrekar and akshay kumar collaborate

फिल्म में जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

मुंबई। निर्देशक उस्ताद महेश मांजरेकर का अगला मराठी पीरियड ड्रामा 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' जिसमें अक्षय कुमार ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई है, वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित है। अभिनेता सात बहादुर योद्धाओं की कहानी पर आधारित अपने मराठी डेब्यू के साथ अपने प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिनका एकमात्र उद्देश्य शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में लाना था, जो इतिहास के सबसे गौरवशाली पन्नों में से एक था। फिल्म सिर्फ एक कहानी नहीं है, न सिर्फ एक युद्ध, न सिर्फ आतिशबाजी; यह हिंदवी स्वराज्य की सफलता की कहानी है और किसी और की तरह एक शानदार और निस्वार्थ बलिदान की कहानी है।

PunjabKesari

निर्देशक महेश मांजरेकर, निर्माता वसीम कुरैशी और 'वेदत मराठे वीर दौड़ सात' की स्टार कास्ट का मुंबई में एक असाधारण मुहूर्त शॉट कार्यक्रम था, इस कार्यक्रम में समृद्ध और सम्मानित गणमान्य व्यक्ति, माननीय मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे और मनसे प्रमुख भी शामिल थे। श्री राज ठाकरे।

फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आने वाले अक्षय कुमार ने कहा, "यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब राज सर ने मुझसे इस भूमिका को निभाने के लिए कहा तो मैं हैरान रह गया। मुझे यह भूमिका निभाकर बहुत अच्छा लग रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा होने वाला है। साथ ही, मैं पहली बार निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम करूंगा और यह एक अनुभव होने वाला है।

PunjabKesari

निर्देशक महेश वी मांजरेकर ने कहा, "वेदत मराठे वीर दौडले सात मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, मैं पिछले 7 सालों से इस पर काम कर रहा हूं, यह एक ऐसा विषय है जिस पर इतना ध्यान और शोध की जरूरत है। यह अब तक की सबसे बड़ी और भव्य मराठी फिल्म है और इसकी रिलीज के साथ, मैं चाहता हूं कि लोग सबसे शक्तिशाली हिंदू राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को जानें। छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार को बोर्ड पर पाकर मैं बहुत भाग्यशाली हूं, मेरा मानना ​​है कि वह इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं।

निर्माता, श्री वसीम कुरैशी कहते हैं, “कुरैशी प्रोडक्शन में हमारे पास दर्शकों के साथ जुड़ने वाली अद्भुत और दिल को छू लेने वाली कहानियां पेश करने का विजन है और महेश मांजरेकर जी की महत्वाकांक्षी कहानी ‘वेदत मराठे वीर दौड़ सात’ के साथ साझेदारी करके मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह फिल्म मराठी फिल्म उद्योग के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी और इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अक्षय कुमार और महेश जी के दृष्टिकोण के साथ मुझे यकीन है कि यह फिल्म देश और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।

PunjabKesari

फिल्म में जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

'वेदत मराठे वीर दौदाले सात', महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित - फिल्म एक कुरैशी प्रोडक्शन प्रस्तुति है और मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बहादुर योद्धाओं के बारे में:

वेदत मराठे वीर दौडले साती

PunjabKesari

छत्रपति शिवाजी महाराज के 7 योद्धा प्रताप राव गूजर, जीवाजी पाटिल, तुलजा जामकर, मल्हारी लोखंडे, सूर्यजी दंडकर, चंद्रजी कोठार और दत्ताजी पागे की कहानी है, जिन्होंने बर्बर बहलोल खान और उनकी विशाल सेना को नष्ट करने के लिए आदिल शाह द्वारा नियुक्त किया था। शिवाजी महाराज और उनका स्वराज्य का सपना। अलग-अलग पृष्ठभूमि से संबंधित ये 7 मावल एक कारण के लिए एक साथ आए, बहलोल खान और सह्याद्री पर कब्जा करने के उनके इरादों को नष्ट करने के लिए, उन्होंने अपने राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की दृष्टि की सेवा के लिए बहादुरी और अथक रूप से लड़ने के लिए जो कुछ भी किया वह किया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!