नेहा भसीन के भाई ने रचाई शादी, रूसी हमले के बीच यूक्रेन से इंडिया आई लड़की

Edited By Auto Desk,Updated: 13 Apr, 2022 01:04 PM

neha bhasin s brother got married

इस लव स्टोरी और शादी में दिलचस्प यह है कि एना यूक्रेन से हैं और जब रूस का हमला हुआ तो वो यूक्रेन की राजधानी कीव में थीं।

सिंगर नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन ने आज अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। अनभुव ने अपनी गर्लफ्रेंड एना होरोदेत्स्का से दिल्ली के एक समारोह में शादी की। इस लव स्टोरी और शादी में दिलचस्प यह है कि एना यूक्रेन से हैं और जब रूस का हमला हुआ तो वो यूक्रेन की राजधानी कीव में थीं। किसी तरह वो कीव से निकलकर भारत आने में कामयाब रहीं और अब अनुभव संग सात फेरे लिए हैं।

PunjabKesari

एना होरोदेत्स्का और अनुभव भसीन तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने एक दूसरे से मिलने के कुछ दिन बाद ही शादी का फैसला कर लिया था लेकिन जब रूस का हमला यूक्रेन पर हुआ तो वो वहां फंस गईं। किसी तरह से वो उक्रेन से भागीं और कई देशों से होते हुए 17 मार्च को भारत पहुंच गईं। यहां पहुंचकर अगले ही दिन (18 मार्च को) एना ने अनुभव को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसके बाद दोनों ने दिल्ली में शादी कर ली।

PunjabKesari

अनुभव ने एना के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।अनुभव ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, जिस दिन से हम मिले हैं उस दिन से हमारा सफर बेहद खास रहा है। हमने साथ-साथ में हर परेशानी और मुसीबत का सामना किया। अब मैं तुम्हारे साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर

PunjabKesari

अनुभव भसीन और एना ने 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों 2020 में ही शादी करना चाहते थे लेकिन तभी कोविड आ गया और शादी टल गई। इस कपल ने फिर दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इसी बीच जब एना अपने शहर गई तो वहां जंग छिड़ गई लेकिन अब सब खुश हैं कि हैप्पी एंडिग होते हुए दोनों की शादी हो गई है।बेताब हूं। वेलकम होम। सिंगर नेहा भसीन ने भी अपनी भाभी का स्वागत किया और लिखा-लव यू एना।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!