'नोटबुक' से प्रनूतन की तलाश में निकले जहीर इकबाल के 'सफर' में हो जाइए शामिल

Edited By Chandan,Updated: 23 Mar, 2019 05:12 PM

notebook new love song release

फिरदौस के प्रति कबीर का बेइंतहा प्यार उन्हें नोटबुक के नवीनतम गीत में एक ''सफर'' पर निकलने पर मजबूर कर देता है जहां वह अपने प्यार की तलाश में है। कश्मीर की खूबसूरत सुंदरता को दर्शाते हुए, यह गीत श्रोताओं का मन मोह लेगा।

नई दिल्ली। फिरदौस के प्रति कबीर का बेइंतहा प्यार उन्हें नोटबुक के नवीनतम गीत में एक 'सफर' पर निकलने पर मजबूर कर देता है जहां वह अपने प्यार की तलाश में है। कश्मीर की खूबसूरत सुंदरता को दर्शाते हुए, यह गीत श्रोताओं का मन मोह लेगा।

इसके लिरिक्स और मधुर आवाज आपके कानों को सुकून देना का काम करेंगे। जहीर इकबाल द्वारा अभिनीत कबीर अपने प्यार फिरदौस यानी प्रनूतन की तलाश करने के लिए दृढ़ संकल्पित है और इसी तलाश में वह न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से भी सफ़र पर निकल पड़ते है।

गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया,"Judd jao pyaar ke #Safar mein!

नहीं लगदा, लैला, बुमरो और मैं तेरे के बाद, नोटबुक के निर्माताओं ने "सफर" नामक फिल्म का पांचवा गाना रिलीज कर दिया है। मोहित चौहान की आवाज़ में यह गाना विशाल मिश्रा द्वारा रचित और कौशल किशोर द्वारा लिखित है।

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, नोटबुक नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!